test

'छपाक' की धीमी रफ्तार है जारी, आठ दिनों में कमाए केवल 30 करोड़ रुपये

नई दिल्ली: Chhapaak Box Office Collection Day 8: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'छपाक(Chhapaak)' को रिलीज हुए आठ दिन हो चुके हैं। दर्शक इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित थे, लेकिन फिल्म की कमाई ने सबको चौंका दिया है। 'छपाक(Chhapaak first day collection)' ने पहले दिन उम्मीद से काफी कम कमाई की थी। वीकेंड पर फिल्म ने रफ्तार पकड़ी लेकिन उसके बाद फिर छपाक की कमाई में भारी गिरावट आई है। दीपिका पादुकोण की 'छपाक' ने पिछले आठ दिन में लगभग 30 करोड़ रुपये की कमाई की है।

chhapaak_.jpeg

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' ने पहले दिन 4.77 करोड़ की कमाई की थी। तो, वहीं दूसरे दिन शनिवार को 6.90 करोड़ से ऊपर की कमाई की, रविवार को फिल्म ने 7 से 7.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी। सोमवार को 2 से 2.50 की कमाई की थी और मंगलवार को 2 से 2.25 करोड़ का कलेक्शन किया था। रिलीज से पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि 'छपाक' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करेगी, लेकिन पहले दिन की कमाई ने बेशक सबको निराश कर दिया है। इसकी बड़ी वजह मानी जा रही है दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का जेएनयू जाना।

chhapaak_4.jpeg

फिल्म की रिलीज से पहले ही बीते मंगलवार की शाम एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंची थी। इस दौरान वो घायल छात्रसंघ अध्यक्ष आईशी घोष से मिली और हमले पर विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों के साथ खड़ी दिखीं। इसके बाद सोशल मीडिया पर #BoycottChhapaak ट्रेंड करने लगा। इसके अलावा अब खबरें आ रही थीं कि अलीगढ़ में हिंदूवादी संगठनों ने फिल्म के खिलाफ पोस्टर लगा डाले हैं। पोस्टर में लिखा है कि अगर फिल्म देखने का मन बना रहे हो तो पहले अपना इंश्योरेंस करा लो। यह पोस्टर दीपिका के जेएनयू में छात्रों को सपोर्ट करने की नाराजगी के तौर पर लगाए गए हैं। वहीं फिल्म की पहले दिन की कमाई को देखते हुए माना जा रहा है कि दीपिका को जेएनयू जाना भारी पड़ गया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TDIOnp
'छपाक' की धीमी रफ्तार है जारी, आठ दिनों में कमाए केवल 30 करोड़ रुपये 'छपाक' की धीमी रफ्तार है जारी, आठ दिनों में कमाए केवल 30 करोड़ रुपये Reviewed by N on January 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.