test

विकी कौशल की गर्लफ्रेंड को लेकर भाई सनी का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- एक बार उनका...

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सनी कौशल ने अपने भाई विकी कौशन की गर्लफ्रेंड को लेकर बड़ा खुलासा किया है। सनी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि एक बार उनका दिल भाई की गर्लफ्रेंड पर आ गया था। उन्हें यह पता नहीं था कि उनका भाई उसी लड़की को डेट कर रहा हैं और इस बारे में उन्होंने कभी भी अपने भाई को नहीं बताया।

Vicky Kaushal

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इस बारे में बताते हुए सनी ने कहा कि मुझे पता नहीं था कि वह उनकी गर्लफ्रेंड है। मुझे बाद में पता चला कि वे डेट कर रहे थे। सनी ने कहा कि उन्होंने कभी भी विकी को अपनी भावनाओं के बारे में नहीं बताया। सनी ने कहा कि उन्हें विकी के भाई के रूप में पहचाने जाने पर गर्व है पर वह फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खुद की जगह बनाना चाहते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी पिछली बार फिल्म 'भांगड़ा पा ले' में नजर आए थे। उनकी वेब सीरीज 'द फॉरगॉटन आर्मी: आजादी के लिए' की रिलीज होने वाली है। कबीर खान द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज में सुभाष चंद्र बोस की आजाद हिंद फौज (आईएनए) के सैनिकों की कहानी बताई गई है, जिन्होंने भारत के स्वतंत्रता संग्राम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

Vicky Kaushal

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/37cWJ7W
विकी कौशल की गर्लफ्रेंड को लेकर भाई सनी का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- एक बार उनका... विकी कौशल की गर्लफ्रेंड को लेकर भाई सनी का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- एक बार उनका... Reviewed by N on January 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.