test

जब सुशांत सिंह राजपूत को 'ऐश्वर्या राय' को गोद में उठाने का मिला था मौका, भूल गए थे गाने की बीट

नई दिल्ली। बॉलीवुड के उभरते एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आज 34 साल के हो गए हैं। सुशांत सिंह अपनी कड़ी मेहनत के चलते आज इस मुकाम पर हैं। सब जानते हैं कि सुशांत सिंह ने अपना करियर एकता कपूर के टीवी शो किस देश में है मेरा दिल से की थी। जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म 'काय पो छे!' (kai po che) से डेब्यू किया। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक से अपार सफलता मिली। इस फिल्म से सुशांत ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से सबको रूबरू करवाया।

सुशांत सिंह राजपूत

एक इंटव्यू के दौरान सुशांत सिंह राजपूत ने अपने स्ट्रगलिंग दिनों के याद करते हुए एक किस्सा सुनाया था। सुशांत ने बताया की फिल्मों में आने से पहले वो एक बैकग्राउंड डांसर थे। एक बार उन्हें विश्व सुंदरी और बॉलीवुड की दिग्गत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को लिफ्ट करने का अवसर मिला। जिसके बाद सुशांत के लिए वो मूमेंट बेहद ही खास बन गया।

सुशांत सिंह राजपूत

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि कॉमनवेल्थ गेम्स में कुछ सेकेंड्स के लिए ऐश्वर्या को ल‍िफ्ट करना था। उन्होंने कहा, 'मेरे लिए वो मूमेंट बहुत खास था। मैं उनका बहुत बड़ा फैन रहा हूं.' सुशांत ने बताया कि ऐश्वर्या राय को लिफ्ट करने के बाद वह कॉलेज में काफी फेमस हो गए थे। उन्होंने बताया था कि ऐश्वर्या को लिफ्ट करने के बाद वह नीचे उतारना भूल गए थे और इस चक्कर में दो-तीन बीट मिस हो गई थी। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत जल्द ही आपको दिल बेचारा और पानी में नज़र आएंगे। ये दोनों ही फिल्में 2020 में रिलीज होगीं।

 

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TJ6gQo
जब सुशांत सिंह राजपूत को 'ऐश्वर्या राय' को गोद में उठाने का मिला था मौका, भूल गए थे गाने की बीट जब सुशांत सिंह राजपूत को 'ऐश्वर्या राय' को गोद में उठाने का मिला था मौका, भूल गए थे गाने की बीट Reviewed by N on January 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.