test

बेटे अबराम ने किया ऐसा काम, खुशी से फूले जा रहे हैं शाहरुख खान

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने हाल में सोशल मीडिया पर छोटे बेटे अबराम खान के साथ एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने अपने फैंस को बताया कि अबराम ने स्पोर्ट्स कॉम्पिटिशन में दो मेडल जीते हैं। उन्होंने ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'रेस के दिन मेरे बेटे ‘गोल्ड मेडल’ ने सिल्वर और ब्रॉन्ज मेडल जीता है जिसके बाद मैं बेहद खुश हूं।' तस्वीर में शाहरुख बेटे अबराम के साथ खड़े नजर आए, जिनके हाथ में दो मेडल थे। साथ ही किंग खान के चेहरे पर बेटे की जीत की खुशी साफ देखी जा सकती है।

Shah Rukh Khan,ali abbas zafar

शाहरुख खान और उनके छोटे बेटे अबराम की इस फोटो को 6 लाख 38 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस फोटो पर फैन्स बधाई संदेशों के साथ अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। शाहरुख खान अपने बच्चों के साथ अकसर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। बता दें कि शाहरुख खान सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं और अपने इवेंट्स की जानकारी फैन्स तक पहुंचते रहते हैं।

अगर शाहरुख के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले साल एक्टर, आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। हालांकि यह फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

shah rukh khan

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2RwH5hf
बेटे अबराम ने किया ऐसा काम, खुशी से फूले जा रहे हैं शाहरुख खान बेटे अबराम ने किया ऐसा काम, खुशी से फूले जा रहे हैं शाहरुख खान Reviewed by N on January 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.