फिल्ममेकर करण जौहर ( karan johar ) ने आगामी फिल्म 'भूत' ( bhoot: the haunted ship ) के प्रमोशन के तहत नया प्रोडक्शन लोगो जारी किया है। उनके प्रोडक्शन हाउस के सभी सोशल मीडिया अकाउंट के प्रोफाइल इमेज और कवर फोटो अब काले रंग में दिखाई दे रहे हैं। इनमें लिखा है, 'द डार्क टाइम्स बिगिन नाउ' यानी कि अंधकार की अब शुरुआत होती है।
इस वीडियो को प्ले करते हैं इसकी काली स्क्रीन पर धुंधला-धुंधला धुंआ उड़ता हुआ दिखता है। बैकग्राउंड में तेज हॉरर म्यूजिक बजता है और आखिरी में 'डार्क मोड ऑन' लिखा हुआ आता है।
गौरतलब है कि 'भूत: द हॉन्टेड शिप' में विक्की कौशल ( vicky kaushal ) और भूमि पेडनेकर ( bhumi pednekar ) मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन भानु प्रताप सिंह कर रहे हैं। इस फिल्म के जरिए वह निर्देशन की दुनिया में कदम कर रहे हैं।
from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2t2Caw4
'भूत' के प्रमोशन के लिए करण जौहर ने अपनाया नया तरीका, ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम की बदली काया
Reviewed by N
on
January 28, 2020
Rating:
No comments: