test

सिंगर नहीं क्रिकेटर बनना चाहते थे 'हार्डी संधू',कबीर खान की मुराद पूरी

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की अपकमिंग फिल्म '83' सुर्खियों में बनी हुई है। ये फिल्म 1983 वर्ल्ड कप जीत कर लाई टीम इंडिया पर आधारित है। इस फिल्म की खास बात ये है कि अब आपको रणवीर सिंह तो कपिल देव (Kapil Dev) के अवतार में दिखाई देंगे ही लेकिन इस फिल्म मेें पंजाबी सिंगर हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) में भी आपको एक्टिंग करते हुए दिखाई देंगे। हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) इस पोस्टर को ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट किया है।

इस फिल्म के पोस्टर को हार्डी संधू ने शेयर करते हुए लिखा है,'बहुत से लोगों को नहीं पता कि मैंने पंजाब के लिए फर्स्ट क्लास क्रिकेट और भारत के लिए अंडर 19 क्रिकेट खेला हुआ है। मैंने अपनी जिंदगी के 10 से ज्यादा साल क्रिकेट खेलते हुए बिताए हैं और क्रिकेट हमेशा मेरा पहला प्यार रहा है। लेकिन जिंदगी ने मेरे साथ खेल खेला और जो मैं असल जिंदगी में नहीं कर पाया वो अब बड़े पर्दे पर अपने बॉलि‍वुड डेब्यू में करने जा रहा हूं। मैं मदन लाल सर जैसे दिग्‍गज का किरदार निभाने के इस मौके का आभारी हूं।' इस पोस्टर फिल्म से जुड़े ज्यादातर सभी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है – “PUNJAB DA GABRU VEER !!! 🏽 Presenting @HARRDYSANDHU



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/367VsNW
सिंगर नहीं क्रिकेटर बनना चाहते थे 'हार्डी संधू',कबीर खान की मुराद पूरी सिंगर नहीं क्रिकेटर बनना चाहते थे 'हार्डी संधू',कबीर खान की मुराद पूरी Reviewed by N on January 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.