test

ये वेब सीरीज बनाकर पछता रहे करण जौहर, कहा-दोबारा ऐसा शो कभी नहीं बनाऊंगा

देश में पिछले कुछ समय से वेब सीरीज का क्रेज है लेकिन पिछले दिनों नेटफ्ल‍िक्स पर रिलीज हुई हॉरर ड्रामा 'घोस्ट स्टोरीज' दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई। इसको नेगेट‍िव रिव्यूज मिले। बता दें कि इस सीरीज से बॉलीवुड के कई बड़े नाम जैसे जोया अख्तर, करण जौहर, दिवाकर बनर्जी, अनुराग कश्यप जुड़े हैं। अब करण ने 'घोस्ट स्टोरीज' पर अपना रिएक्शन दिया है। बता दें कि उन्होंने पहली बार अपने जोनर से अलग इस हॉरर ड्रामा की एक कहानी बनाई। एक इंटरव्यू में फिल्ममेकर ने कहा कि वे वे अब फिर कभी हॉरर मूवी नहीं बनाएंगे। उन्होंने कहा कि वे हॉरर से कनेक्ट नहीं हो पाते हैं और इसलिए इन तरह के जोनर की फिल्में वे अब डायरेक्ट नहीं करेंगे। 'घोस्ट स्टोरीज' उनकी पहली और आख‍िरी हॉरर मूवी है जो कि नेटफ्ल‍िक्स पर रिलीज हुई है।

 

ये वेब सीरीज बनाकर पछता रहे करण जौहर, कहा-दोबारा ऐसा शो कभी नहीं बनाऊंगा

इंटरव्यू में करण ने यह भी बताया कि 'घोस्ट स्टोरीज' बनाना उनके लिए चैलेंज का काम था। ऐसा इसलिए क्योंकि वे हॉरर स्टोरी देखना पसंद नहीं करते। हालांकि उन्होंने कहा कि हर फिल्म निर्माता को कभी ना कभी अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलकर काम करना चाहिए, क्योंकि यह उनके अंदर की कोर निर्देशकीय भावना को चैलेंज करता है। साथ ही उन्होंने कहा कि उनके 21 साल के बॉलीवुड सफर में घोस्ट स्टोरीज उनके लिए सबसे ज्यादा चैलेंजिंग था।

 

ये वेब सीरीज बनाकर पछता रहे करण जौहर, कहा-दोबारा ऐसा शो कभी नहीं बनाऊंगा

वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही दो नई फिल्में 'दोस्ताना 2' और 'तख्त' लेकर आ रहे हैं। वे इनका निर्देशन कर रहे हैं। इसके अलावा बतौर प्रोड्यूसूर वे गुंजन सक्सेना की बायोपिक 'द करगिल गर्ल', 'सूर्यवंशी', 'ब्रह्मास्त्र' और 'भूत पार्ट 1 द हॉन्टेड श‍िप' कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36b3TZ9
ये वेब सीरीज बनाकर पछता रहे करण जौहर, कहा-दोबारा ऐसा शो कभी नहीं बनाऊंगा ये वेब सीरीज बनाकर पछता रहे करण जौहर, कहा-दोबारा ऐसा शो कभी नहीं बनाऊंगा Reviewed by N on January 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.