test

सिद्धार्थ मल्होत्रा को पहली फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने का मिला था मौका, जानिए क्यों किया मना?

नई दिल्ली | सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ परफेक्ट लुक और फैशन स्टाइल से भी सबको दीवाना बना चुके हैं। आज उनका जन्मदिन (Sidharth Malhotra Birthday) है तो चलिए आपको उनसे जुड़ी कुछ दिलतस्प बातें बताते हैं। सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से की थी लेकिन उन्हें इससे पहले ही बहुत बड़ा मौका मिल चुका था। दरअसल, उन्हें प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म करने का मौका मिल था लेकिन उन्होंने एक्ट्रेस के साथ काम करने से मना कर दिया।

आजकल सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) अपनी अपकमिंग फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) की तरफ बिज़ी हैं। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी नज़र आएंगी। सिद्धार्थ की इस फिल्म के 3 पोस्टर (Shershaah Poster) रिलीज़ किए गए हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ भारत के जांबाज आर्मी ऑफिसर विक्रम बत्रा का किरदार निभा रहे हैं। पोस्टर्स में सिद्धार्थ आर्मी की यूनिफॉर्म में जंग पर लड़ते दिखाई दे रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/38dzw5s
सिद्धार्थ मल्होत्रा को पहली फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने का मिला था मौका, जानिए क्यों किया मना? सिद्धार्थ मल्होत्रा को पहली फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने का मिला था मौका, जानिए क्यों किया मना? Reviewed by N on January 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.