test

सुशांत-रिया के लिव इन में बाधा बना मकान मालिक, उठाया ये बड़ा कदम, जानें पूरा मामला

बॉलीवड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। फिलहाल वे एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों लिव-इन में रह रहे हैं। लेकिन इस वजह से रिया को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, रिया जिस मकान में रहती हैं, उसके मालिक को इस बात से परेशानी है कि वह एक लड़के (सुशांत सिंह) के साथ एक ही रूम में रह रही हैं। अपार्टमेंट के नियमों के अनुसार उसमें सिर्फ एक शख्स ही ठहर सकता है। ऐसे में अब रिया और सुशांत अपने लिए नया घर ढूंढ रहे हैं।

 

सुशांत-रिया के लिव इन में बाधा बना मकान मालिक, उठाया ये बड़ा कदम, जानें पूरा मामला

रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत पहले जिस घर में रह रहे थे, वहां उनके पडोसी परेशान थे। पडोसियों को इस बात से दिक्कत थी कि सुशांत देर रात तक पार्टियां करते हैं और लाउड म्यूजिक बजता है। इसी वजह से सुशांत को उनका घर छोड़ना पड़ा। इसके बाद वे रिया के साथ उसके घर में रहने लगे। लेकिन अब दोनों को वहां से भी जाना पडेगा। दोनों साथ में रहने के लिए नया आशियाना ढूंढ रहे हैं।

 

सुशांत-रिया के लिव इन में बाधा बना मकान मालिक, उठाया ये बड़ा कदम, जानें पूरा मामला

वर्क फ्रंट की बात करें तो सुशांत की आगामी फिल्म है 'दिल बेचारा'। इस मूवी से संजना संघाई बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इनके अलावा मूवी में सैफ अली खान भी अहम रोल में नजर आएंगे। मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बन रही यह मूवी 8 मई को रिलीज होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3anh3W5
सुशांत-रिया के लिव इन में बाधा बना मकान मालिक, उठाया ये बड़ा कदम, जानें पूरा मामला सुशांत-रिया के लिव इन में बाधा बना मकान मालिक, उठाया ये बड़ा कदम, जानें पूरा मामला Reviewed by N on January 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.