test

अभिनेता कुशल पंजाबी की खुदकुशी के बाद पिता का खुलासा, बताया क्या हुआ था एक रात पहले

नई दिल्ली। टीवी इंडस्ट्री के नामी चेहरे कुशल पंजाबी की 27 दिसंबर को हुई अचानक मौत नें हर किसी को हिला कर रख दिया। उनकी आत्महत्या की खबर सुनते ही हर कोई हैरान था । कि आखिर इतना खुश रहने वाले इंसान के दिल में ऐसा दर्द कैसे आया कि उसनें मौत को ही गले लगा लिया। कुशल के निधन के बाद से लगातार सितारे सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस बीच कुशल के पिता ने एक खुलासा किया है।

जानकारी के मुताबिक, आत्महत्या करने से एक रात पहले कुशल पंजाबी बिल्कुल ठीक थे। उन्होंने अपने पिता के साथ डिनर किया औक दोनों नें एक साथ मिलकर ड्रिंक भी ली थी। कुशल के पिता चेतन ने बताया, 'हमारे बीच कोई खास बातचीत नहीं हुई, वैसी ही बात हुई जैसे एक बाप-बेटे की बीच होती है।

kushal_punjabi_1.jpg

कुशल के पिता ने बताया कि , 'कुशल सर्किट रेस के दौरान घायल हो गया था। कुछ समय पहले उनके कंधे की सर्जरी होनी थी और इसमें उन्हें कुछ समय तक अपने कंधे को हिलाने से बिल्कुल मना किया था।'

बता दें कुशल ने 27 दिसंबर को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या करने के बाद कुशल के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ था। इस नोट में उन्होंने अपनी मौत का जिम्मेदार किसी को भी नहीं ठहराया। कुशल और उनकी पत्नी के बीच काफी दिनों से मनमुटाव भी चल रहा था और कुशल इस दूरी को मिटाने के लिये अपनी पत्नि के पास भी गए थे लेकिन उन्होनें सुलह करने से मना कर दिया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36qGKmw
अभिनेता कुशल पंजाबी की खुदकुशी के बाद पिता का खुलासा, बताया क्या हुआ था एक रात पहले अभिनेता कुशल पंजाबी की खुदकुशी के बाद पिता का खुलासा, बताया क्या हुआ था एक रात पहले Reviewed by N on January 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.