test

मानसिक रूप से परेशान कैब ड्राइवर की गाड़ी में जा बैठी सोनम, इसके बाद जो हुआ जानकर कांप जाएंगे आप

बॅालीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ( sonam kapoor ) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। पिछले दिनों एक्ट्रेस ने ब्रिटिश एयरवेज को लेकर गुस्सा जताया था और अब सोनम ने एक और घटना का जिक्र किया। उनके साथ हाल ही लंदन में कुछ ऐसा हुआ जिससे वो बुरी तरह हिल गई हैं।

मानसिक रूप से परेशान कैब ड्राइवर की गाड़ी में जा बैठी सोनम, इसके बाद जो हुआ जानकर कांप जाएंगे आप मानसिक रूप से परेशान कैब ड्राइवर की गाड़ी में जा बैठी सोनम, इसके बाद जो हुआ जानकर कांप जाएंगे आप

उन्होंने लिखा, 'मैंने लंदन उबर के साथ कुछ भयावह एक्सपीरियंस किया है। आप कृपया ध्यान रखें। बेस्ट होगा कि आप यहां की लोकल कैब और पब्लिक परिवाहनों का इस्तेमाल करें और सुरक्षित रहें। मैं बुरी तरह हिल गई हूं।'

मानसिक रूप से परेशान कैब ड्राइवर की गाड़ी में जा बैठी सोनम, इसके बाद जो हुआ जानकर कांप जाएंगे आप

डर गईं सोनम

सोनम के इस ट्वीट के बाद फैंस, दोस्त और परिवारवालों ने उनसे कमेंट कर पूरे मामले के बारे में पूछा। एक यूजर ने पूछा कि क्या हुआ है? लंदन में कैब का इस्तेमाल करने वाले इंसान के तौर पर यह मेरे लिए जानना मददगार साबित होगा।' इसपर सोनम ने जवाब दिया कि उनका कैब ड्राइवर मानसिक रूप से परेशान था और उनपर चिल्ला रहा था। उन्होंने लिखा, 'मेरा ड्राइवर अस्थिर था और जोर-जोर से चिल्ला रहा था। मैं अंत तक बुरी तरह से डर गई थी।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2FWnUbg
मानसिक रूप से परेशान कैब ड्राइवर की गाड़ी में जा बैठी सोनम, इसके बाद जो हुआ जानकर कांप जाएंगे आप मानसिक रूप से परेशान कैब ड्राइवर की गाड़ी में जा बैठी सोनम, इसके बाद जो हुआ जानकर कांप जाएंगे आप Reviewed by N on January 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.