test

उदित नारायण के बाद नेहा कक्कड़ ने भी शादी पर आगे बढ़ाया कदम, आदित्य की मां को कहा- थैंक्स सासू मां

नई दिल्ली | नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) को लेकर लगातार सुर्खियां छाई हुईं हैं। दोनों की शादी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेट हैं। वहीं शो की टीआरपी भी नेहा और आदित्य के रिलेशनशिप को लेकर काफी बढ़ गई है। हाल ही में आदित्य के पापा और सीनियर सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) ने कहा था कि अगर नेहा कक्कड़ उनके घर की बहू बन जाती हैं तो उन्हें बहुत खुशी होगी। साथ ही उन्होंने नेहा की खूब तारीफ भी की थी और अब नेहा ने शादी से पहले ही आदित्य की मम्मी को सासू मां बुलाना शुरू कर दिया है।

इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की शादी को लेकर धूम मची हुई है। हर तरफ यही चर्चा चल रही है कि क्या नेहा सच में शादी करने जा रही हैं। कुछ दिन पहले जब आदित्य (Aditya Narayan) के पैरेंट्स शो में दिखाई दिए थे तो उन्होंने नेहा की शादी की बात की थी। खबर आई थी कि नेहा की शादी इसी साल 14 फरवरी को होने वाली है। यहां तक कि दोनों की शादी का कार्ड भी खूब वायरल हो रहा था। इंडियन आइडल के सेट पर उदित ने कहा था कि वो नेहा कक्कड़ को अपनी बहू बनाने चाहते हैं।

बता दें कि उदित नारायण (Udit Narayan) जल्द ही सारेगामापा लिटल चैंप के नए सीज़न में जल्द ही जज के रूप में दिखाई देंगे। नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की आदित्य (Aditya Narayan) की शादी की खबरों में कितनी सच्चाई है इस पर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा तो नहीं की गई है। लेकिन खुद नेहा ने अब इस ओर इशारा कर दिया है कि वो शादी कर सकती हैं। आदित्य के पापा उदित नारायण ने भी कहा था कि उन्हें दोनों की जोड़ी काफी पसंद है। उन्हें नेहा के बहू बनने से फायदा मिलेगा कि उनके घर में एक फीमेल सिंगर भी शामिल हो जाएगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2RrHzVM
उदित नारायण के बाद नेहा कक्कड़ ने भी शादी पर आगे बढ़ाया कदम, आदित्य की मां को कहा- थैंक्स सासू मां उदित नारायण के बाद नेहा कक्कड़ ने भी शादी पर आगे बढ़ाया कदम, आदित्य की मां को कहा- थैंक्स सासू मां Reviewed by N on January 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.