test

वरूण धवन के बाद कार्तिक आर्यन ने किया सलमान खान को कॉपी, देखें ये तस्वीर

नई दिल्ली। पुराने एक्ट्रेस हो या फिर नए एक्ट्रेस सभी सलमान खान (Salman Khan) की एक्टिंग और बॉडी के फैन हैं। बॉलीवुड में आए कई नए कलाकार भी उन्हें अपना आइडल मानते हैं। वरूण धवन (Varun Dhawan) से लेकर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) तक उन्हें कॉपी करते हुए नज़र आते हैं। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आजकल वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव आजकल 2’ (Love Aajkal 2) की वजह से भी सुर्खियों में बने हुए हैं। कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है।

 

बता दें कि कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म 'लव आजकल 2’ (Love Aajkal 2) में एक ही कहानी को दो तरह से दिखाया गया है। एक कहानी 1990 की है तो वहीं दूसरी 2019 की है। इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है जिसमें कार्तिक और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रह हैं। साथ ही वो इन दोनों को बड़े पर्दे पर दिखने के लिए भी काफी उत्साहित है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/38pxVJW
वरूण धवन के बाद कार्तिक आर्यन ने किया सलमान खान को कॉपी, देखें ये तस्वीर वरूण धवन के बाद कार्तिक आर्यन ने किया सलमान खान को कॉपी, देखें ये तस्वीर Reviewed by N on January 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.