test

शबाना आजमी के ड्राइवर पर ट्रक ड्राइवर कराई FIR, लेकिन नहीं हुई गिरफ्तारी, जानें क्या है वजह

नई दिल्ली। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शबाना आज़मी (shabana azmi road accident) शनिवार शाम एक रोड एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल हो गयी। यह एक्सीडेंट मुंबई-पुणे एक्सप्रेस हाईवे (mumbai pune expressway) पर हुआ था। इस हादसे में उन्हें काफी चोट लगी है। यह हादसा इतना गंभीर था कि कार के परखच्चे उड़ गए। एक्सीडेंट के तुरंत बाद शबाना आज़मी बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शबाना आज़मी (shabana azmi) को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान कार में उनके साथ जावेद अख्तर (javed akhtar) भी मौजूद थे। हालांकि, उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई है, वहीं, उनके ड्राइवर (shabana azmi driver) को भी गंभीर चोटें आई हैं। मीडिया से बात करते हुए जावेद अख्तर बताया कहा कि शबाना को ट्रोमा वार्ड में शिफ्ट किया गया है। वे गंभीर रूप से जख्मी हैं और आपकी दुआओं की जरूरत है। यह बातचीत करने का वक्त नहीं है कि हादसे में किसकी गलती थी। ड्राइवर भी बयान देने की स्थिति में नहीं है।

ट्रक से टकराई शबाना आजमी की कार, सिर-हाथ में लगी चोट, जावेद अख्तर बोले- दुआओं की जरूरत

ट्रक से टकराई शबाना आजमी की कार, सिर-हाथ में लगी चोट, जावेद अख्तर बोले-आपकी दुआओं की जरूरत

वहीं इस एक्सीडेंट के बाद ट्रक ड्राइवर ने शबाना आजमी के ड्राइवर (shabana azmi driver) के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।ट्रक ड्राइवर का आरोप है कि कार ड्राइवर की रैश ड्राइविंग की वजह से कार की ट्रक से भिड़ंत हो गई। जिसमें शबाना आजमी गंभीर रूप से घायल हो गईं थीं। जिसके बाद पुलिस ने ड्राइवर अमलेश कामत के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के सेक्शन 279 और 337 के तहत मामला दर्ज किया है। लेकिन अभी तक इस मामले में कार ड्राइवर को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस का कहना है कि इस केस में आरोपी को बेल मिल जाती है और ड्राइवर भी बयान देने की स्थिति में नहीं है जिसकी वजह से अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है हालांकि उसके खिलाफ नोटिस जारी कर दिया गया है।

ट्रक से टकराई शबाना आजमी की कार, सिर-हाथ में लगी चोट, जावेद अख्तर बोले-आपकी दुआओं की जरूरत

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/30z4aUt
शबाना आजमी के ड्राइवर पर ट्रक ड्राइवर कराई FIR, लेकिन नहीं हुई गिरफ्तारी, जानें क्या है वजह शबाना आजमी के ड्राइवर पर ट्रक ड्राइवर कराई FIR, लेकिन नहीं हुई गिरफ्तारी, जानें क्या है वजह Reviewed by N on January 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.