test

प्रियंका चोपड़ा ने नीले कोट-पैंट में भारत में मारी एंट्री, VIP गेट नहीं बल्कि इस जगह से आईं बाहर-वायरल हुआ वीडियो Video

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों फिल्मी दुनिया के रंगीन पर्दे से दूर हैं लेकिन सेशल मीडिया पर अपने हॉट लुक के कारण हमेशा छाई रहती हैं। इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रियंका एयरपोर्ट से बाहर आती दिख रही हैं। जिसमें खास बात यह देखने को मिल रही है कि इस बार प्रियंका चोपड़ा किसी वीआईपी गेट से नहीं बल्कि रेगुलर गेट से बाहर आईं। इस दौरान उन्होनें नीले कलर का कोट-पैंट पहना हुआ था और वो बेहद खूबसूरत दिख रही थीं।इस वीडियो पर उनके फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

priyanka-3.jpg

बैसे प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बारे में बात करें ,तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने निक जोनास के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें दोनों फेस मास्क लगाए हुए दिखे थे बताया था कि डेट नाइट के लिए तैयार हो रहे हैं। उनका वो वीडियो भी खूब वायरल हुआ था।

priyanka-2.jpg

वर्क फ्रंट की बात करें तो बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा से जुड़ी एक खबर सुनने को मिली थी। कि अमेजन स्टूडियो ने ऐलान किया है कि प्रियंका चोपड़ा और 'बॉडीगार्ड' फेम एक्टर रिचर्ड मैडन 'सिटाडेल (Citadel)' में नजर आएंगे। इस ग्लोबल सीरीज को रूसो ब्रदर्स पेश कर रहे हैं।मैडन और प्रियंका चोपड़ा इसके यूएस एडिशन में नजर आएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/364kpKi
प्रियंका चोपड़ा ने नीले कोट-पैंट में भारत में मारी एंट्री, VIP गेट नहीं बल्कि इस जगह से आईं बाहर-वायरल हुआ वीडियो Video प्रियंका चोपड़ा ने नीले कोट-पैंट में भारत में मारी एंट्री, VIP गेट नहीं बल्कि इस जगह से आईं बाहर-वायरल हुआ वीडियो Video Reviewed by N on January 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.