test

21वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर काजोल- अजय ने शेयर किया फनी पोस्ट, बताया कैसे खींचते हैं सैल्फी

बॅालीवुड इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ी काजोल ( kajol ) और अजय देवगन ( ajay devgn ) ने हाल ही अपनी 21वीं शादी की सालगिरह मनाई। काजोल ने इस मौके पर एक तस्वीर शेयर की।

21वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर काजोल- अजय ने शेयर किया फनी पोस्ट, बताया कैसे खींचते हैं सैल्फी

फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैं- बेबी मेरी एक तस्वीर लेते हैं ना। पति- जाओ वहां बैठ जाओ। मैं खीच लूंगा। मैं- सेल्फी का मतलब है हम दोनों साथ हों और कोई तीसरा फोटो खींचे।' वहीं इसी तस्वीर को साझा करते हुए अजय ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मेरे वर्जन वाली सेल्फी ज्यादातर वहीं होती हैं, जिनमें मैं कैमरे के पीछे होता हूं।'

अमिताभ बच्चन को लेकर आयुष्मान खुराना ने किया चौंकाने वाला खुलासा, जानकर आपको भी होगी हैरानी

गौरतलब है कि आखिरी बार काजोल और अजय फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॅारियर' में नजर आए थे। फिल्म ने बॅाक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। अगर काजोल के के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही वेबसीरीज 'देवी' में नजर आएंगी। हाल ही उसका ट्रेलर जारी हुआ है।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2HPHhnh
21वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर काजोल- अजय ने शेयर किया फनी पोस्ट, बताया कैसे खींचते हैं सैल्फी 21वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर काजोल- अजय ने शेयर किया फनी पोस्ट, बताया कैसे खींचते हैं सैल्फी Reviewed by N on February 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.