test

पिता को धोखा देकर 5वर्ष की उम्र में घर से भाग गई थी दीया मिर्जा, हुआ था ये हाल

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा(Dia Mirza ) काफी समय से फिल्मों से दूर रहने के बाद अब जल्द ही फिल्म 'थप्पड़' में नजर आने वाली हैं। और अपनी इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त भी चल रही है अभी हाल ही में वो अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने एक शो में पहुंची। जहां पर उन्होनें अपनी जिंदगी को लेकर कुछ खुलासे किए। शो के दौरान दीया ने बताया कि जब वह 5 साल की थी, तब पिता ने उन्हें किसी बात से नाराज होकर डांट दिया था। जिसके बाद वो घर से भाग गई थीं।

dia-mirza3.jpg

'करीबियों के घर पहुचीं थी दीया
शो के दौरान दीया (Dia Mirza)ने कई बड़े खुलासे किए। जब उनसे निजी जिंदगी के बारे में सवाल पूछे गए कि उन्हें रियल लाइफ में पहला थप्पड़ कब पड़ा था? तब दीया ने कई बाते ऐसी बतायी कि आप भी जानकर हो जाएंगे हैरान। दीया ने बताया कि वे जब 5 साल की थीं, तब उनके पापा ने किसी वजह से उन पर चिल्ला दिया था। तब उन्हें इतना गुस्सा आया कि वे घर छोड़ कर चली गई थीं। वे पूरा दिन इधऱ उधर अनजान जगह पर भटकते हुए रिश्ते दार के घर पहुंची। रिश्तेदारों की मदद से शाम को पापा उन्हें रिश्तेदार के घर लेने पहुंचे। और उस दिन पापा ने तय कर लिया कि वे उन पर कभी नहीं चिल्लाएंगे।

diya_mirza.jpeg

दीया ने अपनी जिंदगी के पहले 'थप्पड़' को याद करते हुए कहा, "जब मैं 21 साल की थी, तब मां ने किसी निजी वजह से पहला थप्पड़ मारा था। मुझे आज भी वह दिन याद हैं। उस दिन मैं बहुत रोई थी।"

दीया मिर्जा(Dia Mirza) नाम की मादा तेंदुआ
दीया एक अच्छी अभिनेत्री होने के साथ सोशल वर्कर भी हैं। वे सोशल कॉज को प्रमोट करने के लिए संयुक्त राष्ट्र के साथ भी काम करती हैं, जिसमें समुद्र की सफाई, वन्य जीव संरक्षण और जलवायु परिवर्तन जैसे मुद्दे शामिल हैं। शो में उन्होंने बताया कि लखनऊ के चिड़ियाघर में एक मादा तेंदुआ का नाम दीया मिर्जा है, जिसके दो शावकों का नाम एक्ट्रेस ने खुद रखा है।उन्होनें शावकों को अशोका और नक्षत्र का नाम दिया। जिनकी सुरक्षा और स्वास्थ्य का जिम्मा वे खुद ही उठा रही हैं।"



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TlCbEu
पिता को धोखा देकर 5वर्ष की उम्र में घर से भाग गई थी दीया मिर्जा, हुआ था ये हाल पिता को धोखा देकर 5वर्ष की उम्र में घर से भाग गई थी दीया मिर्जा, हुआ था ये हाल Reviewed by N on February 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.