test

'Bhool Bhulaiya' के सीक्वल में नजर आएंगा ये कॉमेडियन, रोल को लेकर किया खुलासा

मशहूर कॉमेडियन Rajpal Yadav जल्‍द ही अपनी सुपरहिट फिल्‍म 'Bhool Bhulaiya' के सीक्वल में नजर आएंगे। इस फिल्‍म में वे कार्तिक आर्यन के साथ दिखेंगे। इसको लेकर राजपाल यादव ने कहा कि मैं इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बन कर काफी खुश महसूस कर रहा हूं। मैं ऑडियंस का शुक्रगुजार हूं कि उन्हें मेरा रोल पसंद आया था और उन्हें आज भी याद है। खासतौर से मैं फिल्म के सीक्वल के निर्देशक अनीज बाज्मी और भूषण कुमार को भी शुक्रिया कहना चाहूंगा। मैं शूटिंग शुरू करने जा रहा हूं और इस बात को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं।

Bhool Bhulaiya 2

राजपाल ने कहा कि अक्षय कुमार के साथ आई उनकी फिल्‍म 'भूल भुलैया' का दूसरा पार्ट 'भूल भुलैया 2' के नाम से बनाया जा रहा है। इसमें वह अपने पुराने किरदार को आगे बढ़ाते नजर आएंगे। बता दें 2007 में आई सुपरहिट फिल्‍म 'भूल भुलैया' में उन्होंने नटवर उर्फ छोटा पंडित का रोल निभाया था। इसके दूसरे पार्ट में भी वे अपने पुराने किरदार में दिखेंगे। पिछली बार उन्‍होंने अक्षय को परेशान किया था।

 आपको बता दें कि 'भूल भुलैया' को जहां प्रियदर्शन ने डायरेक्‍ट किया था तो इसके सीक्‍वल का निर्देशन अनीस बज्‍मी कर रहे है। इसके पहले पार्ट में अक्षय के अलावा राजपाल यादव समेत विद्या बालन, मनोज जोशी, अमीषा पटेल, शाइनी आहूजा, परेश रावल, विक्रम गोखले और असरानी अहम रोल में थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी। सीक्‍वल बनाने के लिए मेकर्स ने 'भूल भुलैया' के सारे राइट्स पहले ही खरीद लिए थे। 'भूल भुलैया 2' को इसी साल जुलाई में रिलीज किया जाएगा।

Bhool Bhulaiya 2

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2PiQtob
'Bhool Bhulaiya' के सीक्वल में नजर आएंगा ये कॉमेडियन, रोल को लेकर किया खुलासा 'Bhool Bhulaiya' के सीक्वल में नजर आएंगा ये कॉमेडियन, रोल को लेकर किया खुलासा Reviewed by N on February 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.