test

कंगना की बहन रंगोली ने की सुष्मिता सेन की तारीफ, बच्चा गोद लेने को लेकर कही ये बड़ी बात

बॅालीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल जल्द ही मां बनने जा रही हैं। बीते दिनों रंगोली ने ट्वीट कर बताया कि वह जल्द ही बच्चा गोद लेने वाली हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'मैंने और मेरे पति ने एक बच्चा अडॉप्ट करने का फैसला किया है। मैं कपल्स को बच्चा अडॉप्ट करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहती हूं, बजाय सरोगेसी के। इसके जरिए उन बच्चों को घर दिलाएं जो पहले से इस दुनिया में हैं और उनका ख्वाब भी पूरा हो जो पेरेंट बनना चाहते हैं।'

सरोगेसी के बजाए बच्चा गोद लें

बता दें रंगोली ने कुछ दिन पहले लिखा था, 'मेरा एक बेटा है और मुझे एक और बच्चे की चाहत थी इसलिए मैंने और मेरे पति ने बच्चा गोद लेने का मन बनाया, मैं बाकी कपल्स को भी यह कहना चाहती हूं कि सरोगेसी के बजाए बच्चा गोद लें, उन लोगों को घर देने की कोशिश करें जो कि पहले से इस दुनिया में हैं और उनके पेरेंट्स बनें। मेरी बहन ने मुझे इसके लिए प्रेरित किया। अजय (रंगोली के पति) और मैंने सारी औपचारिकताएं पूरी कर ली हैं और उम्मीद है कि कुछ समय में हमारी बेटी हमारे पास होगी। कंगना ने उसका नाम गंगा रखा है। एक बच्चे को घर देकर मैं काफी खुश हूं।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2SUree6
कंगना की बहन रंगोली ने की सुष्मिता सेन की तारीफ, बच्चा गोद लेने को लेकर कही ये बड़ी बात कंगना की बहन रंगोली ने की सुष्मिता सेन की तारीफ, बच्चा गोद लेने को लेकर कही ये बड़ी बात Reviewed by N on February 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.