test

मंदिर के बाहर फल फेंकती नजर आई 'एकता कपूर', गरीबों को हाथ लगाने से कर रही थी परहेज

टीवी एक्टर एकता कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वे मुंबई के एक मंदिर में दर्शन करने के बाद बाहर बैठे जरुरतमंद लोगों को फल वितरित करते नजर आ रही है। इस वीडियो के वायरल होते ही एकता कपूर को ट्रोलर्स की आपत्ति का सामना करना पड़ रहा है। क्योंकि जिस अंदाज में वे गरीबों को कैले बांट रही है उससे लग रहा है कि वे उन्हें छूने से परहेज कर रही है। क्योंकि वे वीडियो में कैले हाथ में पकड़ाने की अपेक्षा हाथ में फेंकती नजर आ रही है। ऐसे में हर कोई यह वीडियो देखकर अपनी आपत्ति दर्ज करा रहा है।

एकता कपूर के इस वीडियो में वे काले रंग की जिंस और टी शर्ट में नजर आ रही है। उन्हें देखकर लग रहा है कि वे मंदिर में भगवान के दर्शन करके आई है। वीडियो के अनुसार मुबंई में मुक्तेश्वर महादेव मंदिर के बाहर का नजारा दिख रहा है। जहां काफी संख्या में गरीब और जरुरतमंद लोग बैठे हैं। जिसमें अधिकतर बुजुर्ग और दिव्यांग है। एकता कपूर दर्शन करने के बाद घर जाने से पहले फल के रुप में कैले वितरित करती नजर आ रही है। एकता कपूर अपने इस वीडियो के कारण ट्रोल हो गई हैं। टीवी क्वीन एकता के इस वीडियो को देखकर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। जिस अंदाज में वे फल वितरित कर रही है उससे वे ट्रोलर के निशाने पर आ गई है। एक ट्रोलर ने तो साफ लिखा है 'वाह, कितना अच्छा तरीका है केले देने का, जैसे उनके हाथ पर फेंक देना? अगर आपको ऐसा लगता है कि उन्हें छूने से आपको कोई बीमारी हो जाएगी, तो आप इस तरह के जरूरतमंद काम ना करें. वाह! मैं स्तब्ध हूं।' हालांकि, इस पर एकता का कोई रिएक्शन नहीं है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2v9vahV
मंदिर के बाहर फल फेंकती नजर आई 'एकता कपूर', गरीबों को हाथ लगाने से कर रही थी परहेज मंदिर के बाहर फल फेंकती नजर आई 'एकता कपूर', गरीबों को हाथ लगाने से कर रही थी परहेज Reviewed by N on February 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.