test

शाहरूख खान बिटिया सुहाना की तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, फोटोज हुईं वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ( Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर अपने ग्लैमरस स्टाइल से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती रहती हैं। बेशक वो अभी फिल्मों से दूर है कि इसके बावजूद भी सुहाना सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक फिर से सुहाना अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ गई है। दरअसल, सुहाना खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इम तस्वीरों में सुहाना खान के साथ-साथ उनका पूरा फ्रेंड ग्रुप भी नजर आ रहा है।

 

 

स्टार किड सुहाना अभी पढ़ाई कर रही हैं। वहीं अभी तक इनका बॉलीवुड में डेब्यू के सवाल पर प्रश्नचिन्ह लग हुआ हैं। वहीं शाहरूख खान अपने बच्चों के करियर को लेकर बिल्कुल क्लिर दिखाई देते हैं। एक इंटरव्यू पर उन्होंने ने बेटे आर्यन खान ( Aaryan Khan ) के डेब्यू को लेकर बात कही थी कि वो जानता है कि उसे क्या करना है, साथ ही वो ये भी जानता है कि उसके पिता का नाम हमेशा उसके साथ जोड़ा जाएगा। चाहे वो अपनी मेहनत से ही क्यूं ना आगे बढ़ें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2vkQgds
शाहरूख खान बिटिया सुहाना की तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, फोटोज हुईं वायरल शाहरूख खान बिटिया सुहाना की तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, फोटोज हुईं वायरल Reviewed by N on February 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.