test

डायलॉग बोलते-बोलते रोने लगीं सारा अली खान, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली। सारा अली खान (Sara ali khan) आज के समय की टॉप एक्ट्रेस में से एक है उनके किरदार नें हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है। करीब एक साळ पहले ही उन्होनें फिल्म केदारनाथ से अपने करियर की शुरुआत की थी और अब तक उनकी तीन फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। और सभी फिल्मों में उनसे अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है। बैसे तो सारा हमेशा चर्चे में बनी रहती है लेकिन इन दिनों यह एक्ट्रेस अपने एक वीडियो के कारण ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं।

दरअसल सारा(Sara ali khan) ने एक इवेंट के दौरान मस्ती के मूड़ नजर आईं और फिल्म गली बॉय के एक डायलॉग पर वह आलिया की नकल करते हुए तीन अलग-अलग इमोशन्स देती हुई नजर आई।

साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म गली बॉय में रणवीर सिंह के अपोजिट आलिया भट्ट उनकी गर्लफ्रेंड के किरदार में नजर आई थी। इस फिल्म में आलिया का एक डायलॉग है जिसमें वे कहती हैं कि मेरे बॉयफ्रेंड के साथ गुलु-गुलु करेगी तो धोप दूंगी ना उसको। इस डायलॉग को सारा ने तीन अलग-अलग अंदाज में बोला. जहां कुछ लोगों को ये वीडियो क्यूट लगा है वही कई फैंस ने ये भी कहा है कि सारा ओवर एक्टिंग कर रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के बीच वायरल हो रहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा की अपकमिंग फिल्म कुली नं 1 है। इस फिल्म में सारा के साथ वरुण धवन नजर आएंगे। ये फिल्म साल 1995 में रिलीज हुई 'कुली नं 1' की रीमेक है। जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर ने लीड रोल निभाया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3a9UfrR
डायलॉग बोलते-बोलते रोने लगीं सारा अली खान, वायरल हुआ वीडियो डायलॉग बोलते-बोलते रोने लगीं सारा अली खान, वायरल हुआ वीडियो Reviewed by N on February 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.