test

श्रीदेवी को नहीं मिला था उनका पहला प्यार, मिथुन चक्रवर्ती से चुपके से रचाई थी शादी, फिर बोनी कपूर बने जीवनसाथी

नई दिल्ली | बॉलीवुड की चांदनी, सदाबहार जितने भी शब्द कहे जाए वो कम हैं उस अदाकारा के लिए जो बहुत कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह गईं। हम बात कर रहे हैं श्रीदेवी (Sridevi) की जिन्हें गए हुए दो साल हो चुके हैं। 24 फरवरी 2018 बॉलीवुड के लिए वो काली रात बन गई जिसे लोग अभी तक भुला नहीं पाए हैं (Sridevi Death Anniversary)। श्रीदेवी की ज़िंदगी को अगर गौर से देखें तो हमेशा से ही उनपर विपत्तियों का पहाड़ टूटता रहा था लेकिन उन्होंने खुद को कभी कमज़ोर नहीं होने दिया। उन्होंने अपने चेहरे पर कभी भी इस तरह के कोई आने नहीं दिए। श्रीदेवी की लाइफ बचपन से ही काफी मुश्किलों से गुज़री। पहले माता-पिता की मौत, फिर पहले प्यार का मुंह मोड़ना और फिर जो हुआ उसने उन्हें ही दूसरी दुनिया में बुला लिया।

श्रीदेवी (Sridevi) की करीबियों की मानें तो उन्होंने 29 बार सर्जरी करवाई थी। श्रीदेवी के पिता कभी नहीं चाहते थे कि वो एक्ट्रेस बने लेकिन मां ने उनका पूरा सपोर्ट किया जिसके बाद वो कामयाब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन पाईं। पिता की मौत के बाद श्रीदेवी कंगाल हो गई थीं और मां की बीमारी ने उन्हें बुरी तरह तोड़ दिया था। कई लोगों ने पिता का पैसा मारा उसके बाद मां ने कानूनी केस लड़े ऐसे में उनके परिवार को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ा। इसी दौरान बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने श्रीदेवी की बहुत मदद की थी लेकिन इससे पहले श्रीदेवी मिथुन चक्रवती (Mithun Chakraborty) से बेइंतहा प्यार कर चुकी थीं। श्रीदेवी का पहला प्यार मिथुन ही थे। खबरों के मुताबिक, कहा जाता है कि श्रीदेवी और मिथुन का रिश्ता दिलीप कुमार और मधुबाला जैसा था, दोनों ने चुपके से शादी भी कर ली थी। हालांकि मिथुन पहले से ही शादीशुदा थे, सच जानने के बाद उनकी पहली पत्नी ने सुसाइड करने की कोशिश की तब मिथुन ने श्रीदेवी से मुंहमोड़ लिया। इस दौरान श्रीदेवी बुरी तरह से टूट गई थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2SQvtr3
श्रीदेवी को नहीं मिला था उनका पहला प्यार, मिथुन चक्रवर्ती से चुपके से रचाई थी शादी, फिर बोनी कपूर बने जीवनसाथी श्रीदेवी को नहीं मिला था उनका पहला प्यार, मिथुन चक्रवर्ती से चुपके से रचाई थी शादी, फिर बोनी कपूर बने जीवनसाथी Reviewed by N on February 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.