test

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेस आइटम सॉन्ग के लिए लेती हैं करोड़ो रूपए,करीना, प्रियंका की फीस जानकर हो जाएंगे हैरान!

नई दिल्ली। बॉलीवुड में हर रोज कई तरह की फिल्में बनती है जिसमें जहां एक किरदार अपने अभिनय से फिल्मों में जान डालता है तो वही फिल्म के गानें भी फिल्म को हिट करने में अहम भूमिका निभाते है लेकिन इसी के बीच यदि फिल्म में आइटम सॉन्ग्स का तड़का लग जाये तो उस फिल्म के क्या कहने। फिर तो हर किसी की नजरें उस आइटम सॉन्ग्स पर ही अटक कर रह जाती है। लेकिन क्या आप जानते है। जो भी एक्ट्रेसेस आइटम सॉन्ग्स करती है तो वह अपने परफॉर्मेंसेस की कितनी फीस लेती है इसके बारे में यदि आप भी जानेगें तो हो जाएंगे हैरान।

kat_final.jpg

कटरीना कैफ(Katrina Kaif)

कटरीना कैफ की फिल्में उनकी किरदार से पहचानी जाती है लेकिन अपने अभिनय के साथ वो आइटम सॉन्ग के लिये भी खरी उतरी हैं। उन्होनें ऋतिक रोशन और संजय दत्त स्टारर फिल्म अग्निपथ में आइटम सॉन्ग किया था। जिसमें उनकी अदाओं ने धूम मचा दी थी। माना जाता है कि वो अब एक सॉन्ग के लिए 3.5 करोड़ की फीस ली थी।

kat_final.jpg

दीपिका पादुकोण Deepika Padukone)
बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक दीपिका पादुकोण अपने अभिनय से पहचानी जाती है। उन्होनें अभिनय के साथ साथ आइटम सॉन्ग्स भी किए हैं उन्होनें फिल्म बिल्लू में लव मेरा हिट के जरिए आइटम सॉन्ग पर डांस किया था बताया जाता है कि वे इस काम को करने के लिये 7-8 करोड़ तक की डिमांड कर चुकी हैं।

pinky.jpeg

प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra)
प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म रामलीला में 'राम चाहे लीला' सॉन्ग पर परफॉर्मेंस दी थी। इस सॉन्ग के लिए उन्होनें 6 करोड़ चार्ज किए थे।

sunnyleonelaila.jpg

सनी लियोनी(sunny leone)

सनी लियोनी ने आइटम सॉन्ग 'बेबी डॉल मैं सोने दी' में अपने डासx का तड़का लगाकर धूम मचा दी थी। गाने के साथ उनका डास भी लोगों की पहली पसंद बन चुका था। उन्होंने बेबी डॉल और लैला आइटम नंबर के लिए तीन करोड़ की फीस ली थी।

kareena.jpg

करीना कपूर खान(Kareena Kapoor)
करीना कपूर खान ने किसी एक फिल्म में नही बल्कि कई फिल्मों में अपने आइटम सॉन्ग्स का जलवा बिखेर चुकी हैं। जानकारी के अनुसार, इस सॉन्ग के लिए उन्होनें 5 करोड़ की फीस ली थी।

jaqleen_farnadiz.jpg

जैकलीन फर्नांडीज

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म बागी 2 में जैकलीन फर्नांडीज ने एक दो तीन रीमिक्स सॉन्ग पर डांस किया था इस सॉन्ग के लिए जैकलीन ने 2 करोड़ की डिमांड की थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ceYjJz
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेस आइटम सॉन्ग के लिए लेती हैं करोड़ो रूपए,करीना, प्रियंका की फीस जानकर हो जाएंगे हैरान! बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेस आइटम सॉन्ग के लिए लेती हैं करोड़ो रूपए,करीना, प्रियंका की फीस जानकर हो जाएंगे हैरान! Reviewed by N on February 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.