test

21 दिनों के लॉकडाउन में शरीर को स्वास्थ्य रखने के लिए Shilpa Shetty ने बनाया डायट प्लान

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप को देखते हुए लोग अब अपने घरों में कैद होने के लिये मजबूर हो चुके है। और काम धाम ना होने के कारण लोग अपने पने घरों में अराम फरमा रहे है। इन दिनों कोरोना के कहर के बढ़ते मामले को देखते हुए भारत को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। लेकिन इन 21 दिनों में आप अपने वेट को बनाए रखने के लिये क्या क्या कर सकते है इसकी जानकारी शिल्पा शेट्टी समय समय पर अपने वीडियो के द्वारा देती रहती है। अब उन्होनें शरीर को स्वस्थ रखने वाला एक डाइट फ्लान बनाया है। जो आपके शरीर को फिट रखने के साथ स्वस्थ ऱखने में भी भरपूर मदद करेगा।

शिल्पा शेट्टी ने बता रही है कि आज के मौजूदा माहौल को देखते हुए यह जरूरी हो गया कि सब लोग फिट और हेल्दी रहे। क्योकि लोग शारीरिक और मानसिक रूप से टूट चुके है। इसलिए ऐसे में अपने देशवासियों के लिए और वैश्विक तौर पर फिट इंडिया मूवमेंट के तहत मैं अपने ऐप में 21 दिनों का एक्सरसाइज डायट प्लान सेकर आई हूं। उम्मीद है कि 21 दिनों के वेट लॉस प्रोग्राम में लोग बड़ी संख्या में पार्टिसिपेट करेंगे। हेल्थ इज वेल्थ (Health Is Wealth) यानी स्वास्थ्य ही जीवन है। 21 दिनों के लॉकडाउन में अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने का इससे बेहतर मौका नहीं मिल सकता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2UIFNRN
21 दिनों के लॉकडाउन में शरीर को स्वास्थ्य रखने के लिए Shilpa Shetty ने बनाया डायट प्लान 21 दिनों के लॉकडाउन में शरीर को स्वास्थ्य रखने के लिए Shilpa Shetty ने बनाया डायट प्लान Reviewed by N on March 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.