test

कुमार शानू की बेटी शैनन के सॉन्ग 'आई डू' ने मचा दी धूम, झूले पर बैठकर की शुरुआत

बॉलीवुड सिंगर कुमार शानू की बेटी शैनन का नया लव सॉन्ग रिलीज होते ही धूम मच गई है। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में उन्होंने ठीक रात 12 बजे इस सॉन्ग को रिलीज किया है। जिसमें वे फूलों के झूले पर बैठकर प्रस्तुति देती नजर आ रही है। जैसे ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर यह सॉन्ग शेयर किया। देखने वालों की संख्या 3 लाख के पार हो चुकी है। उनके इस सॉन्ग को लोग बार बार देख रहे हैैै। क्योंकि रिलेक्स मुड में गाया यह लव सॉन्ग हर किसी को बहुत पसंद आ रहा है।



शैनन ने कुछ दिनों पहले न्यू सॉन्ग 'आई डू' का टीजर जारी किया था। तभी से फैंस को उनके इस सॉन्ग का इंतजार था। ऐसे में सॉन्ग रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। शैनन ने गाने का प्रमोशन 'बिटरस्वीट लव सॉन्ग' के रूप में किया है। उन्होंने बताया कि 'आई डू' मतलब है कि आप एक-दूसरे से अलग होने के बावजूद उनके प्रति अपनी भावनाओं को कैसे महसूस करते हैं, कैसे सभी जगह और चीजें आपको उनकी याद दिलाती हैं, और आप कबुल कर रहे हैं कि आप उन्हें अपने दिमाग से बाहर नहीं निकाल सकती हैं, क्योंकि आप उन्हें प्यार करते हैं। हालांकि आप उनके नए रिश्ते के बीच नहीं आना चाहते हैं, इसलिए आप उन्हें नए जीवन में खुश रहने की कामना करते हैं। सॉन्ग में संगीत का निर्माण इन्फिनिटी द्वारा किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39B0JAj
कुमार शानू की बेटी शैनन के सॉन्ग 'आई डू' ने मचा दी धूम, झूले पर बैठकर की शुरुआत कुमार शानू की बेटी शैनन के सॉन्ग 'आई डू' ने मचा दी धूम, झूले पर बैठकर की शुरुआत Reviewed by N on March 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.