test

शिल्पा शेट्टी को देख राजपाल यादव ने कही ऐसी बात, एक्ट्रेस ने दौड़ा-दौड़कर मारा, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शिल्पा का एक नया वीडियो सामने आया है। इस फनी वीडियो में वह अभिनेता राजपाल यादव के साथ नजर आ रही है। वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्रेंड ज्ञान ने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है।

shilpa shetty

इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी नींबू चाट रही होती हैं और राजपाल यादव अपने दोस्त के साथ पीछे खड़े हैं। राजपाल कहते हैं कि बहू अगर नींबू चाट रही है तो जरूरी नहीं कि खुशखबरी हो। जमाना बदल रहा है हो सकता रात की उतार रही हो। राजपाल की यह बात सुनकर एक्ट्रेस उनको मारने दौड़ती है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस भी इसको बहुत पसंद कर रहे हैं।

वर्कप्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में वापसी करने जा रही है। वह 'हंगामा 2' और 'निकम्मा' के जरिए जल्द ही पर्दे पर नजर आने वाली हैं। जहां हंगामा 2 में एक्ट्रेस परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ दिखाई देंगी तो वहीं निकम्मा में एक्ट्रेस अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ अहम भूमिका निभाएंगी।

shilpa shetty

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/33EwoyD
शिल्पा शेट्टी को देख राजपाल यादव ने कही ऐसी बात, एक्ट्रेस ने दौड़ा-दौड़कर मारा, वीडियो हुआ वायरल शिल्पा शेट्टी को देख राजपाल यादव ने कही ऐसी बात, एक्ट्रेस ने दौड़ा-दौड़कर मारा, वीडियो हुआ वायरल Reviewed by N on March 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.