test

आलिया के मैसेज को पढ़ महेश भट्ट हुए थे गुस्से से लाल, एक्ट्रेस को लगाई थी फटकार

नई दिल्ली। बॉलीवुड (Bollywood) में बबली गर्ल के नाम से मशहूर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नें कल यानि 15 मार्च को अपना 27वां जन्‍मदिन सेलिब्रेट किया है, आलिया भट्ट उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने काफी कम उम्र से अपने करियर की शुरुआत कर बॉलिवुड में अपने किरदार से धमाल मचा दिया था।
वह अपनी पहली फिल्म से ही रातों रात एक बड़ी स्टार बन गईं, लेकिन इनके स्टार बनने के पीछे भी एक बड़ा राज छुपा था जिसका खुलासा उन्होंने एक इटंरव्यू के दौरान किया था। फिल्‍मी जगत में बेहद कम उम्र में ही अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने वाली आलिया फिल्‍मों में आने से पहले काफी नटखट थीं, लेकिन करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' में उन्हें फिल्‍म के ऑडिशन के दौरान उनके पिता महेश भट्ट ने उन्‍हें सबके सामने शर्मसार कर दिया था, जिसका खुलासा खुद आलिया भट्ट ने एक इंटरव्‍यू के दौरान करते हुए बताया था कि- "जब मैं फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' के ऑडिशन के लिए जाने वाली थी, उस दौरान मैं अंंदर से काफी डरी हुई थी और इस डर की बात मैने अपने पिता को मैसेज के जरिए बताई"।

alia_bhatt-2.jpg

मैंने अपने पिता महेश भट्ट को मैसेज करके बताया कि- "पापा पता नहीं क्‍यों मैं बहुत नरवस महसूस कर रही हूं"। फिर क्या था मैसेज पढ़ते ही उन्होंने इसका कोई जबाब तो नहीं दिया बल्कि सीधे ऑफिस आ जाने को कह दिया, मुझे लगा कि वो शायद मुझसे अकेले में बात करना चाहते हैं, लेकिन में जैसे ही वहां पहुंची, उनके ऑफिस में पहले से ही इमरान हाशमी, बहन पूजा भट्ट, अंकल मुकेश भट्ट के साथ और भी कई लोग वहां पर मौजूद थे, उसके बाद मैं अंदर गई तो उन्‍होंने कहा कि आलिया नरवस महसूस कर रही है, और अब यह सबके सामने खड़ी होकर बताएगी कि उसे कैसा महसूस हो रहा है, फिर क्या था पिता की इतनी ही बात को सुनकर मैं फूट-फूटकर रोने लगी, लेकिन इसके बाद मेरे अंदर का डर खत्म हो गया, और फिर में आगे बढ़ी"।

बर्थडे पर आलिया भट्ट को मां सोनी राजदान ने दिया ये सरप्राइज

पहली फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' करने के बाद आलिया ने पीछे मुड़कर कभी नही देखा और एक के बाद एक फिल्म 'हाईवे', 'उड़ता पंजाब', 'राजी' और 'गली बॉय' जैसी फिल्‍मों से दर्शकों पर अपने अभिनय की गहरी छाप छोड़ती रही।
वर्कफ्रंट की बात करें तो अब आलिया भट्ट जल्द जल्द ही अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो पहली बार रणबीर कपूर के साथ काम करते नज़र आएगी। इसमें महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39TJzy5
आलिया के मैसेज को पढ़ महेश भट्ट हुए थे गुस्से से लाल, एक्ट्रेस को लगाई थी फटकार आलिया के मैसेज को पढ़ महेश भट्ट हुए थे गुस्से से लाल, एक्ट्रेस को लगाई थी फटकार Reviewed by N on March 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.