test

तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' ने वीकेंड में मचाया धमाल, जानें फिल्म का टोटल कलेक्शन

नई दिल्ली: Thappad Box Office Collection Day 11: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Panuu) की फिल्म 'थप्पड़ (Thappad)’ को रिलीज हुए 11 दिन हो चुके हैं। फिल्म समीक्षकों ने इस फिल्म को काफी अच्छा रिसपॉन्स दिया है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई की रफ्तार काफी सुस्त रही। बात करें तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ के 11 वें दिन की कमाई की तो वीकेंड में इसने अच्छी कमाई की है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 95 लाख, शनिवार को 1.95 करोड़ तो वहीं रविवार को फिल्म ने 2.15 की कमाई की है। इस हिसाब से देखा जाए तो थप्पड़ ने अब तक 27.84 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।

thappad_2.jpeg

'थप्पड़' फिल्म का बजट 22 करोड़ रुपए का है। इस फिल्म को भारत में 2300 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। 'थप्पड़' फिल्म में लीड रोल में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) हैं और उनके अलावा पवैल गुलाटी, माया सराओ, रत्ना पाठक, तनवी आजमी, कुमुद मिश्रा, गीतिका वैद्य, राम कपूर और दीया मिर्जा (Dia Mirza) भी फिल्म में हैं। इस फिल्म को अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने डायरेक्ट किया है। फिल्म ने भले ही पहले दिन उम्मीद से कम कमाई की हो, लेकिन माना जा रहा है वीकेंड पर थप्पड़ अच्छा खासा कलेक्शन करेगी।

thappad_.jpeg

बात करें फिल्म की कहानी की तो 'थप्पड़ (Thappad)' ये अमृता (तापसी पन्‍नू) की कहानी है, जिसमें वो एक हाउसवाइफ है और अपने पति के प्रति पूरी सर्मपित है। लेकिन एक दिन विक्रम (अमृता का पति) भरी पार्टी में उसे थप्पड़ जड़ देता है। जिसके बाद अमृता इस थप्पड़ की लड़ाई लड़ती है। तापसी ने इस फिल्म में कमाल की एक्टिंग की है। अमृता के रूप में उन्हें एक स्ट्रॉन्ग किरदार मिला था, जिसे उन्होंने बखूबी निभाया। वहीं विक्रम के रूप में पवेल गुलाटी ने भी अपने किरदार के साथ पूरा इंसाफ किया है।

thappad_1_.jpeg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2v57JX8
तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' ने वीकेंड में मचाया धमाल, जानें फिल्म का टोटल कलेक्शन तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' ने वीकेंड में मचाया धमाल, जानें फिल्म का टोटल कलेक्शन Reviewed by N on March 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.