test

डोनेशन पर उठ रहे सवालों का पर अमिताभ बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘नेक काम कर गाना नहीं गाना चाहिए ’

नई दिल्ली। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) कोविड-19 ( Covid-19 ) के बीच सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहने लगे हैं। कभी वो अपनी तस्वीरों को शेयर करते दिखाई देते हैं तो कभी जनता और सरकार को कोरोनावायरस से निपटने की सलाह देते हुए नज़र आते हैं। लेकिन एक खास वजह से आजकल अमिताभ सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। वजह है डोनेशन।

बता दें बीते दिन अभिनेत्री सोनम कपूर पर भी डोनेशन को लेकर सोशल मीडिया पर कई सवाल किए गए थे। जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कह था कि उनका परिवार मदद करने के बाद डिंडोरा नहीं पीटता है। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) ने 25 करोड़ की धनराशि दान की है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनकी खूब चर्चा होने लगी है। म्यूजिक कंपनी टी सीरीज़ के भूषण कुमार ( Bhushan Kumar ) ने भी 11 करोड़ रूपये का दान पीएम रिलीफ फंड में दिया है। बॉलीवुड हो या फिर टॉलीवुड सुपरस्टार सभी इस समय में मदद के लिए आगे आ रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3417DNh
डोनेशन पर उठ रहे सवालों का पर अमिताभ बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘नेक काम कर गाना नहीं गाना चाहिए ’ डोनेशन पर उठ रहे सवालों का पर अमिताभ बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘नेक काम कर गाना नहीं गाना चाहिए ’ Reviewed by N on March 30, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.