test

बड़े ही Cool अंदाज में आलिया भट्ट ने बनाया टिकटॉक वीडियो, सोशल मीडिया पर छाया उनका ये अंदाज

नई दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स टिकटॉक के प्लेटफॉर्म पर दिखाई दे रहे हैं। शिल्पा शेट्टी ( Shilpa Shetty ), रितेश देशमुख ( Ritesh Deshmukh ), या फिर उर्वशी रौतेला ( Urvashi Rautela ) सभी स्टार्स टिकटॉक के रंग में मिल चुके हैं। फैंस भी उनकी वीडियोज को देखना काफी पसंद करते हैं। वहीं कुछ समय पहले आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक टिकटॉक वीडियो को पोस्ट किया है। ये वीडियो उनकी फ्रेंड आकांक्षा कपूर ने बनाई हैं। वीडियो में उनकी फ्रेंड्स भी दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में आप देखेंगे कि आलिया टिकटॉक के चैलेंज को पूरा कर रही हैं। उनकी ये वीडियो टिकटॉक पर काफी पसंद की जा रही है। साथ ही इंस्टाग्राम पर भी इस वीडियो को अब तक 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही आलिया फिल्म 'ब्रह्‍मास्‍त्र' ( Brahmastra ) में नज़र आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर संग दिखाई देंगी। फिल्म की खास बात ये भी है कि फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। साथ ही वो फिल्म 'गंगूबाई कठियावाड़ी' ( Gangubai Kathiawadi ) में भी दिखाई देंगी।

 

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3b6VPLB
बड़े ही Cool अंदाज में आलिया भट्ट ने बनाया टिकटॉक वीडियो, सोशल मीडिया पर छाया उनका ये अंदाज बड़े ही Cool अंदाज में आलिया भट्ट ने बनाया टिकटॉक वीडियो, सोशल मीडिया पर छाया उनका ये अंदाज Reviewed by N on March 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.