test

Coronavirus: कंगना रनौत ने किया अपने ड्रग एडिक्शन का खुलासा, वीडियो में देखिए कैसे विवेकानंद को बनाया गुरु

नई दिल्ली | कोरोना वायरस के पूरे देश में लॉकडाउन के बीच स्टार्स तरह-तरह के इंटरटेनिंग पोस्ट साझा कर रहे हैं लेकिन कंगना रनौत आजकल योग और तपस्या की बात कर रही हैं। उन्होंने अपने नवरात्रि के अगले वीडियो में अपनी जिंदगी से जुड़े हुए कई खुलासे किए हैं। उन्होंने 16 की उम्र की भागने से लेकर ड्रग एडिक्शन पर भी बात की है। उसके बाद वो कैसे विवेकानंद को अपना गुरु मानने लगी इस बारे में भी उन्होंने बताया।

इससे पहले कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कई वीडियो साझा किए हैं जिसमें वो शरीर के चक्रों के बारे में बता रही हैं। उन्होंने बताया कि 9 दिन वो उपवास पर हैं, इसमें वो और बहन रंगोली एक समय पर ही खाना खाएंगे। दिनभर हम साधना करेंगे जो हमने सीखी है। कंगना ने कुछ आसनो के नाम लेकर फैंस को उदाहरण दिए कि वो क्या कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि ये उनकी सालों की मेहनत है, आप भी इसे धीरे-धीरे सीख सकते हैं। बता दें कि कंगना आजकल अपने घर में हैं और अपनी फैमली के साथ वक्त बिता रही हैं। कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया गया है और सभी से घर पर रहने को कहा गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/33TrFco
Coronavirus: कंगना रनौत ने किया अपने ड्रग एडिक्शन का खुलासा, वीडियो में देखिए कैसे विवेकानंद को बनाया गुरु Coronavirus: कंगना रनौत ने किया अपने ड्रग एडिक्शन का खुलासा, वीडियो में देखिए कैसे विवेकानंद को बनाया गुरु Reviewed by N on March 30, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.