test

एक्सरसाइज करने के दौरान डांस करते नज़र आईDeepika Padukone, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली।दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नें फिल्म छपाक से काफी सुर्खियां बटोरी हैं। इस फिल्म में उनके अभिनय को काफी सराहा भी गया था। बैसे तो उनके अभिनय की बात करे, तो हर फिल्म में वो अपने किरदार की ऐसी छाप छोड़ जाती है, कि लोग उसके काफी समय तक याद करते है। इन दिनों दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो खास अंदाज में नज़र आ रही है।

यह वीडियों उस समय का है,जब वो किसी जिम में एक्सरसाइज कर रही है। लेकिन उनकी इस एक्सरसाइज का तरीका कुछ निराला सा है। इस यूनिक एक्सरसाइज को देख जहां फैंस काफी आचंभित हो रहे है वही इस वीडियो को वो काफी पसंद कर रहे है। डांस के साथ शरीर को फिट रखने का यह तरीका हर किसी को बेहद पसंद आ रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के इस वीडियो को वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ही समय पहले ही पोस्ट किया गया है। लेकिन देखते ही देखते यह तेजी से वायरल होने लगा है। दीपिका पादुकोण कुछ समय से अपने बयानों को लेकर काफी चर्चे में रही हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' में पिछले साल ही रिलीज हुई थी। हालांकि,इस फिल्म से जितनी ज्यादा उम्मीद की गई थी बॉक्स ऑफिस पर उतनी सफल नही हो पाई थी। लेकिन अब जल्द ही दीपिका रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी। 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत की यह कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करती दिखेगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WgVORp
एक्सरसाइज करने के दौरान डांस करते नज़र आईDeepika Padukone, वीडियो हुआ वायरल एक्सरसाइज करने के दौरान डांस करते नज़र आईDeepika Padukone, वीडियो हुआ वायरल Reviewed by N on March 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.