test

अक्षय कुमार की फिटनेस एक्सरसाइज में शामिल हुआ 'Pole Dance', ले रहे हैं स्पेशल क्लास

नई दिल्ली। बॉलीवुड में फिट मैन के नाम से प्रसिद्ध अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) आजकल अपने अलग अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिटनेस आज भी उनकी उम्र के अंक को छुपाए बैठी है। अक्षय कुमार अपने वर्क आउट में बहुत सी एक्सरसाइज करते हैं। लेकिन अब उनकी कसरत में एक और नाम जुड़ गया है। जो है पोल डांस का । जी हां, अब अक्षय पोल डांस करते नज़र आएंगे। उन्होंने इसकी क्लासेस भी लेनी शुरू कर दी है।

akshay kumar learn poll dance

पोल डांस सीखने पर अक्षय ने कहना है कि " मैं पोल डांस सीख रहा हूं। मैंने हाल ही में इसकी क्लासेस भी शुरू कर दी है और मैं इन्हें काफी एंजॉय भी कर रहा हूं। हर चीज़ के लिए स्किल की जरूरत होती है। पोल डांसिंग इतना भी आसान नहीं है। उन्होंने ये भी कहा कि वो पोल डांस किसी भी फिल्म के लिए नहीं सीख रहे हैं। बल्कि इसलिए सीख रहे हैं क्योंकि आज तक उन्होंने ये कभी नहीं किया है। अक्षय कुमार आपको 24 मार्च को रिलीज़ हो रही 'सूर्यवंशी' ( Sooryavanshi ) में दिखाई देंगे। इस फिल्म में वो एक पुलिस की भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म में आपको रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ), कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif ) और अजय देवगन ( Ajay Devgan ) भी नज़र आने वाले हैं।

 

Sooryavanshi

फिल्म 'सूर्यवंशी' ( Sooryavanshi ) के बाद अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' ( Laxmi Bomb ) भी आने वाली है। इस फिल्म की खास बात ये है कि अक्षय की ये फिल्म सलमान खान ( Salman Khan ) की फिल्म 'राधे' ( Radhe ) संग रिलीज़ होगी। जी हां, बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। वहीं इस बारें में अक्षय का कहना है कि ये उनकी पहली फिल्म नहीं जो दूसरी फिल्म से टकरा रही हो और मैं जानता हूं कि ये आखिरी भी नहीं होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2vCuIJB
अक्षय कुमार की फिटनेस एक्सरसाइज में शामिल हुआ 'Pole Dance', ले रहे हैं स्पेशल क्लास अक्षय कुमार की फिटनेस एक्सरसाइज में शामिल हुआ 'Pole Dance', ले रहे हैं स्पेशल क्लास Reviewed by N on March 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.