test

Yo Yo हनी सिंह ने मना एक्टर अक्षय कुमार को अपना गुरू, कर रहें हैं उनका डेली रूटिन फॉलो

नई दिल्ली। यो यो हनी सिंह ( YoY o Honey Singh ) जितना अपने गानों के लिए मशहूर हैं उतना ही वो अपने बयानबाजी के लिए सुर्खियों में रहते हैं। इस बात से तो हम सभी वाकिफ हैं कि हनी सिंह कुछ समय पहले इंडस्ट्री से काफी लंबे समय के लिए गायब हो गए थे। उन्होंने ना ही कोई एलब्म निकाली और किसी फिल्म में गाना गया। लेकिन अब उनका इंटरव्यू सामने आया है। जिसमें उन्होंने दिल की बात को शेयर किया है।

रैपर हनी सिंह ने ये भी बताया कि उन्हें लगता है कि बेशक लोग कहते हैं उन्हें कुछ भी करने की स्वतंत्रता हैं। लेकिन लोग बहुत जल्दी ही किसी ना किसी बात का बुरा मान जाते हैं। वो अक्सर आपको जज करना शुरू कर देते हैं। उनका कहना है कि वो एक कलाकार हैं और लोगों को खुश रखना चाहते हैं। लेकिन लोगों की प्रतिक्रियाओं से काम थोड़ा मुश्किल हो जाता है। बता दें कुछ समय पहले हनी सिंह का न्यू सॉन्ग लोका ( Loca ) भी रिलीज़ हो चुका है। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2QNqJkA
Yo Yo हनी सिंह ने मना एक्टर अक्षय कुमार को अपना गुरू, कर रहें हैं उनका डेली रूटिन फॉलो Yo Yo हनी सिंह ने मना एक्टर अक्षय कुमार को अपना गुरू, कर रहें हैं उनका डेली रूटिन फॉलो Reviewed by N on March 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.