test

बॉलीवुड में कृति सेनन के 6 साल पूरे, एक्ट्रेस ने कहा-सपनों को जी रही हूं

अभिनेत्री कृति सेनन ने साल 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में कदम रखा था। तब से उनका कॅरियर आगे ही बढ़ा है। इस इंडस्ट्री में अपने छह साल पूरे करने के बाद अभिनेत्री ने अपनी पहली फिल्म के कलाकारों और क्रू टीम के सदस्यों को इंस्टाग्राम के माध्मय से धन्यवाद दिया। कृति ने लिखा, 'यह मेरा पहला बॉलीवुड पोस्टर था जो रिलीज हुआ था। और यह अहसास वास्तविक था! मैं सामान्य दिनों के मुकाबले जल्दी उठ गई थी, बिस्तर से कूदी और अखबार के पहले पन्ने को देखने के लिए बाहर भागी थी!! उस दिन से अब तक मैं अपने सपने को जी रहा हूं।

Kriti Sanon

टाइगर श्रॉफ के साथ आई थी नजर
अभिनेत्री ने अपने पोस्ट में अन्य लोगों को जोड़ते हुए लिखा, 'मैं हमेशा साजिद नाडियाडवाला, वरदाखन्ना नाडियाडवाला और सब्बीर की आभारी हूं जो मुझे इस जादुई दुनिया में लेकर आए। मुझे इतना बेहतरीन लॉन्च दिया और टाइगर श्रॉफ मैं खुश हूं कि मेरा सफर आपके साथ शुरू हुआ, छठी सालगिरह की बधाई।'

kriti sanon latest photos 2019

फिल्म के सेट्स की आ रही है याद
कृति ने यह भी शेयर किया कि लॉकडाउन के दौरान वह फिल्म के सेट्स को बहुत याद कर रही हैं। उन्होंने कहा कि मैं जो भी करती हूं उसे पूरी तरह से प्यार करती हूं और मैं बस कैमरे के सामने, फिल्मसेट पर वापस आने के लिए बेताब हूं, यह मुझे सबसे ज्यादा उत्साहित करता है, अभिनय, प्रदर्शन।

Luka Chuppi Trailer Memes starring Kartik Aaryan and Kriti Sanon

कृति सेनन की बहन ने बनाया हेयर स्टाइल
पिछले दिनों कृति सेनन की बहन नूपुर उनके लिए हेयर ड्रेसर बनीं और कुछ इस तरह उन्हें नया हेयर स्टाइल दिया। हेयर कट के बाद सेनन बहनों के बीच की मजेदार बातचीत देखने को मिली। दोनों बहनों ने इन मजेदार पलों को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की, जो वाकई काफी मजेदार है। कृति ने कमेंट सेक्शन में लिखा 'तुमने तो मुझे अपनी हंसी और पंजाबी गाने पर बूटी हिलाकर मुझे डरा ही दिया था। जबकि तुम्हारे हाथों में मेरे कीमती बाल थे।'

Kriti SanonKriti Sanon

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3bXZtYr
बॉलीवुड में कृति सेनन के 6 साल पूरे, एक्ट्रेस ने कहा-सपनों को जी रही हूं बॉलीवुड में कृति सेनन के 6 साल पूरे, एक्ट्रेस ने कहा-सपनों को जी रही हूं Reviewed by N on May 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.