test

नुसरत जहां ने दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब, कहा- यकीन मानिए मुझे पता है मेरी ....

बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नुसरत जहां आए दिन कोई न कोई वीडियो पोस्ट शेयर करके फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं। नुसरत जहां एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। उन्होंने लॉकडाउन में टिकटॉक डांस किया तो लोग उनको ट्रोल करने लगे। एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स के लिए वीडियो बनाकर मुंहतोड़ जवाब दिया है।

Nusrat Jahan

नुसरत ने टिकटॉक पर एक वीडिया बनाया है। इस वीडियो में 'आंखों में बसे हो तुम...' गाने पर लिप-सिंक करती नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरे ट्रोलर्स के आपके लिए प्यार मेरी तरफ से, यकीन मानिए मुझे पता है मेरी जॉब क्या है।' इस वीडियो के कैप्शन में नुसरत ने बड़े प्यार से ट्रोलर्स की बोलती बंद की है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने ब्लैक टॉप शानदार डांस किया था। इस वीडियो के कारण उनको खूब ट्रोल किया गया। किसी ने उनके डांस की आलोचना की तो किसी ने काम का मजाक उड़ाया। नुसरत जहां ने 19 जून को बिजनेसमैन निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी। बंगाली एक्ट्रेस नुसरत ने लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की टिकट से चुनाव लड़ा था। इस चुनाव में उन्होंने पश्चिम बंगाल के बशीरहाट सीट से कुल 3.5 लाख वोट से जीत दर्ज की थी।

Nusrat Jahan

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3bhVIN8
नुसरत जहां ने दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब, कहा- यकीन मानिए मुझे पता है मेरी .... नुसरत जहां ने दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब, कहा- यकीन मानिए मुझे पता है मेरी .... Reviewed by N on May 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.