test

ऐसा किरदार निभाने से डरते हैं कार्तिक आर्यन, 'लव आज कल' को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने कहा है कि एक फिल्म में दो किरदार निभाना डरावना होता है। लेकिन 'लव आज कल' में अगर वीर से रघु बना तो इसका श्रेय फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली को जाता है। कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर 'लव आज कल' फिल्म से एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह और इम्तियाज अली साथ दिखाई दे रहे हैं।

kartik aarayan, sara ali khanSara Ali Khan and Kartik Aaryan First Photo Out from imtiaz ali film

शेयर तस्वीर को उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, 'जब आप पहली बार फिल्मों में आने का सपना देखते हैं, तो आप मिरर के सामने अभिनय करते हैं और इसे हर बार अच्छा करते हैं, और फिल्मों की दुनिया जादुई लगती है। फिर आपको एक फिल्म मिलती है। आप कैमरा देखते हैं। यह आपके मुंबई में लाए गए सूटकेस से भी बड़ा है। चमकदार रोशनी आपको एक इंच टेप मार्क पर ना उतरने और हर बार समय बर्बाद करने के लिए डांटती हुई प्रतीत होती है। इम्तियाज अली निर्देशक नहीं हैं, जादूगर हैं। मुझे अपने कॅरियर का अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए धन्यवाद सर।

अभिनेता ने आगे लिखा, पहले कुछ साल नर्वस ना दिखने की कोशिश में ही निकल जाते हैं। फिर आपको एक इम्तियाज अली की फिल्म मिलती है। जिस क्षण वह कहानी सुनाते हैं, आप एक सपने में खिंचे चले जाते हैं। मुझे यह भी याद नहीं है कि वह सेट पर कैमरा कब देखते है, मैं हमेशा कट के बाद जहां भी देखता था, हमेशा वह खड़े हुए दिखाई देते थे। वह कभी मॉनिटर पर नहीं थे, वह हमेशा मेरी तरफ होते थे। इम्तियाज अली के सेट पर रोशनी आ पको उन टेप मार्क्‍स को खोजने में मदद करती है।' कार्तिक ने दावा किया कि उन्होंने 'लव आज कल' में उनके प्रदर्शन पर जिस तरह लोगों का प्यार और सराहना मिली, उन्होंने कभी सोचा नहीं था।

Kartik Aaryan, Kiara AdvaniKartik Aaryan

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2yxAJsx
ऐसा किरदार निभाने से डरते हैं कार्तिक आर्यन, 'लव आज कल' को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा ऐसा किरदार निभाने से डरते हैं कार्तिक आर्यन, 'लव आज कल' को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा Reviewed by N on May 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.