test

सोनम कपूर की शादी में सलमान-शाहरुख के सामने हाथ जोड़ने को मजबूर हुईं अनिल कपूर की पत्नी सुनिता, जानें इसके पीछे की वजह.

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सफल एक्ट्रेस में से एक सोनम कपूर (Sonam Kapoor ) नें शुक्रवार के दिन अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई। उनकी शादी मुबंई में काफी धूमधाम से की गई थी सोनम की शादी पर पर बॉलीवुड के कई बड़े सितारे सम्मलित हुए थे। इस मौके पर सलमान खान और शाहरुख खान भी हंसी मजाक करते नजर आए। ये दोनों ही कलाकार जितने बड़े हैं उतने ही जिंदादिल भी हैं, जिसका जीता जागता नजारा इस शादी में देखने को मिला था। अनिल कपूर (Anil Kapoor)की बेटी सोनम कपूर(Sonam Kapoor) की शादी के मौके पर मुंबई में ग्रैंड पार्टी रखी गई, इस मौके पर सलमान और शाहरुख खान भी शादी में शरीक हुए, सलमान और शाहरुख की केमिस्ट्री ने इस शादी को उस वक्त और रंगीन बना दिया जब वो आनंद और सोनम की रिसेप्शन पार्टी में अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर के साथ मस्ती करते नजर आए।

आपको बता दें सलमान और शाहरुख सुनीता कपूर का दामन पकड़ कर "करण अर्जुन" फ़िल्म का गाना 'ममता के मंदिर की है तू सबसे प्यारी मूरत' यह गाना गाने लगे, सुनीता कपूर का दामन पकड़ कर गाते हुए देख कर रणवीर सिंह और अनिल कपूर हंस हंस कर लोटपोट हो गए।

सुनीता कपूर के लाख चाहने के बाद भी सलमान और शाहरुख उनका दामन नहीं छोड़ रहे थे, अंतिम में सुनीता कपूर ने दोनों से अपना पीछा छुड़ाने के लिए हाथ जोड़कर पीछा छोड़ने की अपील की, तब जाकर दोनों शांत हुए। इस नजारे को जिसने भी देखा उसका हंसकर बुरा हाल था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2YNRWZo
सोनम कपूर की शादी में सलमान-शाहरुख के सामने हाथ जोड़ने को मजबूर हुईं अनिल कपूर की पत्नी सुनिता, जानें इसके पीछे की वजह. सोनम कपूर की शादी में सलमान-शाहरुख के सामने हाथ जोड़ने को मजबूर हुईं अनिल कपूर की पत्नी सुनिता, जानें इसके पीछे की वजह. Reviewed by N on May 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.