test

लॉकडाउन के बीच अभिनेता वीर दास की हुई पड़ोसी से तीखी बहस, पड़ोसी ने कर डाली हैरान कर देने वाली हरकत

नई दिल्ली। देश में कोरोना महामारी का प्रकोप अब लगातार तेजी से बढ़ रहा है। इस बीमारी से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ने के साथ हो रही तेजी से मौत के आकड़ों से पूरा देश हिल गया है। और इस (Maharashtra is most affected by Corona virus)महामारी का सबसे भयानक प्रकोप महाराष्ट्र मे देखने को मिल रहा है। इसी बीच लॉकडाउन के समय में एक ( Vir Das has shared a video)वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें अभिनेता वीर दास अपने पड़ोसी के साथ झगड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में अभिनेता अपने पड़ोसी से दूरी बनाए रखने की बात कर रहे हैं क्योकि कोरोनाकाल में लोगों को सरकार तक चेहरे को ढ़कने के लिए तरह तरह के संदेश देकर जागरूक कर रही हैं। ऐसे में लॉकडाउन के बीच यह घटना(Man sneezes at Vir Das) किसी की जान के साथ खेलना एक भद्दा मजाक बन गया है। जिसकी निंदा हर कोई कर रहे है।

हैरान करने वाली इस घटना को अभिनेता ने रविवार देर रात अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा है कि, "यह कल रात की शाम काफी हैरान कर देने वाली थी। जब मैंने अपने पड़ोसी के लिए डिन्नर बनाया था। इसलिए वह 10 बजे हमारे घर आए थे हमने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए उन्हें पंद्रह फीट दूर एक कुर्सी दी थी। मेरे पड़ोसी ने सिगरेट पीने के लिए अपने मास्क को नीचे किया हुआ था। मैं अपने घर के बाहर बैठने की जगह पर था, पड़ोसी परिसर में था और पांच मिनट बाद ऐसा हो गया।

पड़ोसी की इस हरकत से अभिनेता काफी खौफ में हैं। यह आदमी उनका मकान मालिक नहीं है। वह एनेक्सी भवन की पहली मंजिल पर रहता है। और अभिनेता भी इसी घर में किराए से रहते है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ATu24A
लॉकडाउन के बीच अभिनेता वीर दास की हुई पड़ोसी से तीखी बहस, पड़ोसी ने कर डाली हैरान कर देने वाली हरकत लॉकडाउन के बीच अभिनेता वीर दास की हुई पड़ोसी से तीखी बहस, पड़ोसी ने कर डाली हैरान कर देने वाली हरकत Reviewed by N on May 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.