test

अपनी मौत की अफवाहों पर भड़कीं मुमताज, कहा- मैं उतनी बुढ्ढी नहीं हूं

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री मुमताज इन दिनों अपनी मौत की अफवाहों को सुर्खियों में छाई हुई है। पिछले दिनों मुमताज की निधन की खबरें सामने आई थी। उन्होंने अपनी मौत की खबरों पर नाराजगी जताई हैं। अपनी मौत की खबरों पर उन्होंने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जब वे मरेंगी तो उनका परिवार आधिकारिक तौर पर जानकारी देगा। मुमताज ने अपनी मौत को लेकर चारों ओर फैली अफवाहों को लेकर एक वीडियो संदेश में सफाई दी है, उन्होंने कहा है कि वह अभी भली-चंगी हैं। मुमताज ने कहा कि दोस्तों, मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं।

mumtaz

मुमताज ने कहा कि मैं बिल्कुल ठीक हूं। अभी जिंदा हूं। मुझे खुशी है कि किसी ने आधिकारिक रूप से जानने के लिए कॉल किया। मुझे समझ नहीं आता कि क्यों कोई जानबूझकर ऐसा कर रहा है। क्या यह मजाक है। पिछले साल इसने मेरे परिवार को हिलाकर रख दिया था। सभी ने मुझे फोन किया था।

उन्होंने कहा कि मैं मरी नहीं हूं। मैं जिंदा हूं। लोग जितना कह रहे हैं, मैं उतनी बुढ्ढी नहीं हूं। आपकी दुआओं की वजह से मैं अभी भी अच्छी-खासी दिखती हूं। मुमताज की बेटी तान्या माधवनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को साझा किया। झूठी खबरें न फैलाने का आग्रह करते हुए तान्या ने लिखा, 'मेरी मां की तरफ से उनके प्रशंसकों के लिए संदेश! उनके निधन की एक और खबर इस वक्त चर्चा में है, वह स्वस्थ हैं और अपनी जिंदगी को अच्छे से जी रही हैं।

mumtaz

उनकी जिन तस्वीरों को इंटरनेट पर फैलाकर उन्हें बूढ़ी बताया जा रहा है, वह कई साल पहले की है। जब वह कैंसर से जूझ रही थीं। वह अभी स्वस्थ हैं, खुश हैं और खूबसूरत भी हैं। उन्हें अब इन सबसे राहत दें। वह 73 साल की हैं।' मुमताज फिलहाल लंदन में अपने परिवार संग समय बिता रही हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36qz5FC
अपनी मौत की अफवाहों पर भड़कीं मुमताज, कहा- मैं उतनी बुढ्ढी नहीं हूं अपनी मौत की अफवाहों पर भड़कीं मुमताज, कहा- मैं उतनी बुढ्ढी नहीं हूं Reviewed by N on May 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.