test

सोनू सूद से लगाई गुहार, बोले यूपी में कहीं भी भेज दो, वहां से पैदल चले जाएंगे अपने गांव

लॉकडाउन के दौरान एक शख्स ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को ट्वीट कर लिखा है "यूपी में कहीं भी भेज दो सर, वहां से पैदल चले जाएंगे अपने गांव"। इस पर सोनू सूद का रिएक्शन आया, "पैदल क्यों जाओगे दोस्त नंबर भेजो" यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस पर लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं और लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

आपको बता दें कि देशभर में लॉक डाउन का चौथा चरण चल रहा है, इस चरण के दौरान प्रवासी मजदूर तमाम मुश्किलों का सामना करते हुए अपने घर की ओर रुख करते नजर आ रहे हैं। सैंकड़ों मजदूर तो सड़कों पर पैदल जाते नजर आ रहे है। मजदूरों को किसी प्रकार की तकलीफ नहीं हो इसलिए सोनू सूद ने प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाने का बीड़ा उठाया है। वह लगातार लोगों की मदद कर उन्हें अपने घरों तक पहुंचा रहे है। ऐसे में सोशल मीडिया के माध्यम से भी लोग घर जाने की मदद मांग रहे हैं। ऐसे में एक शख्स ने मदद की गुहार लगाते हुए ट्वीट किया है, सोनू मजदूरों को गांव पहुंचानेेे के लिए बसों के साथ ही भोजन भी मुहैया करा रहे हैं। ऐसा कर वह पहले भारतीय सेलिब्रिटी बने हैं, जो प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचा रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2LRhqgE
सोनू सूद से लगाई गुहार, बोले यूपी में कहीं भी भेज दो, वहां से पैदल चले जाएंगे अपने गांव सोनू सूद से लगाई गुहार, बोले यूपी में कहीं भी भेज दो, वहां से पैदल चले जाएंगे अपने गांव Reviewed by N on May 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.