test

तैमूर की नैनी की है लाखों रुपए सैलरी, इसलिए करीना को नहीं पड़ती महंगी

सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान का दिन-रात ख्याल रखने वाली नैनी की सैलरी लाखों रुपए है, क्योंकि करीना और सैफ ऐसे स्टार हैं जो हमेशा अपने काम के कारण बिजी रहते हैं इस कारण भरोसेमंद नैनी जब तैमूर का अच्छे से ख्याल रखती है तो करीना को उनकी लाखों रुपए की सैलरी भी महंगी नहीं पड़ती है।

आपको बता दें कि बच्चों का ख्याल रखने के लिए कई लोगों को नैनी की जरूरत पड़ती है क्योंकि बच्चे की सुरक्षा से लेकर विश्वास तक सभी चीजों का सवाल होता है। ऐसे में लोग खासकर स्टार किसी भी नैनी को हायर करने से पहले विश्वसनीय कंपनी से ही नैनी हायर करते है, ऐसे में जब कोई व्यक्ति अपना बच्चा सुरक्षित हाथों में महसूस करता है तो वह पैसे पर ध्यान नहीं देता है। ऐसे ही एक सवाल पर करीना ने जवाब देते हुए कहा था कि अगर बच्चा सुरक्षित हाथों में है तो पैसा मायने नहीं रखता।

आपको बता दें कि तैमूर अली खान की नैनी की लाखों रुपए सैलरी की बातें कुछ समय पहले काफी चर्चा में रही थी, क्योंकि नैनी बच्चे को नहलाने से लेकर उनका समय समय पर खाने, पढ़ने, कपड़े, खेलने सहित सभी बातों का पूरा ध्यान रखती है, बच्चा घर के अंदर या बाहर कहीं भी खेले तो नैनी को ही उसका ख्याल रखना पड़ता है, वहीं जब नैनी काफी समय घर मेंं रहती है इस कारण घर की कई बातों को भी उन्हें घर से बाहर नहीं जाने देना होता है, इन्ही सब कारणों से तैमूर का ख्याल रखने वाली नैनी की सैलरी भी लाखों रुपए होने के बावजूद स्टार परिवार को कोई चिंता नहीं है। क्योंकि उन्हें भरोसेमंद और ईमानदार नैनी की जरूरत रहती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3dF28Yl
तैमूर की नैनी की है लाखों रुपए सैलरी, इसलिए करीना को नहीं पड़ती महंगी तैमूर की नैनी की है लाखों रुपए सैलरी, इसलिए करीना को नहीं पड़ती महंगी Reviewed by N on May 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.