test

पति से अलगाव पर छलका श्वेता तिवारी का दर्द, बोली- सिर्फ मैं कमाने वाली, डिप्रेस में...

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की निजी जिंदगी काफी उतार चढ़ाव वाली रही। वह अपने पूर्व पति अभिनव कोहली से अलग रह रही हैं। एक इंटरव्यू में श्वेता ने अपनी निजी जिंदगी केे बारे में कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी मुश्किल दौर का सामना करना पड़ा, हालांकि उन्होंने इन सारी परेशानियों का सामना डटकर किया और उन्होंने हार नहीं मानीं। वे घर में सिर्फ अकेली कमाने वाली हैं। इसलिए वे डिप्रेस नहीं हो सकती।

shweta tiwari


श्वेता ने बताया कि उनके पास वक्त नहीं है कि वे पति से अलगाव के बाद चिंता में पड़ें या फिर गम में डूबें। श्वेता का कहना है कि उनकी निजी जिंदगी मुश्किल दौर से गुजर रही है और इसके उन्हें ख्याल रखना ही पड़ेगा। मेरे कंधे पर कई जिम्मेदारियां हैं। मुझे कई लोगों को देखना है। मैं तनाव में या गम में नहीं डूब सकती। मेरी बेटी और मेरा बेटा पूरा घर मुझे ही देखना पड़ रहा है। घर में कमाने वाली सिर्फ मैं ही हूं। मैं ही अपने घर की मर्द और औरत दोनों हूं।

shweta tiwari

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ अक्सर प्रभावित रही है। पहले उन्होंने भोजपुरी एक्टर राजा चौधरी से शादी की थी। पर शादी के कुछ साल बाद ही उन्हें उस रिश्ते से अलग होना पड़ा था। इसके बाद उन्होंने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी जो भी टूट गई है। वह इन दिनों अब अपने बेटे और बेटी के साथ अपना जीवन बीता रही है। श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। श्वेता कई सीरीज और शो में भी नजर आ चुकी हैं। वह 'बिग बॉस' के सीजन 4 की विजेता भी हैं।

shweta tiwari

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2SSUGAN
पति से अलगाव पर छलका श्वेता तिवारी का दर्द, बोली- सिर्फ मैं कमाने वाली, डिप्रेस में... पति से अलगाव पर छलका श्वेता तिवारी का दर्द, बोली- सिर्फ मैं कमाने वाली, डिप्रेस में... Reviewed by N on May 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.