test

सलमान खान की एक्ट्रेस पर यूजर ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, एक्ट्रेस ने ऐसे की बोलती बंद

अभिनेत्री सना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही हैं। वह आए दिन अपने फैंस के लिए लेटेस्ट वीडियो और तस्वीर शेयर करती रहती है। एक्ट्रेस इन दिनों रमजान के पवित्र महीने में ज्यादातर वक्त इबादत करने में बिता रही हैं। हाल ही में सना ने अपने इंस्टाग्राम से एक तस्वीर शेयर की। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगे इस पर उन्होंने ने उसे करारा जवाब देते हुए उसकी बोलती बंद कर दी। सना खान ने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'जय हो' में सलमान खान के साथ काम किया था।

Sana Khan

सना खान की पोस्ट पर एक यूजर ने आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए लिखा, 'ये बताओ हज करने के बाद वजह तुम हो बोल्ड सीन्स कैसे कर लिए। शर्म नहीं आई?' यूजर से इस कमेंट पर सना ने मुंहतोड़ जवाब दिया। इस कमेंट पर सना ने लिखा, 'अभी तक मेरे हज नहीं हुए है, मुझे लगता है आपको पता नहीं, या घर में बताया नहीं या आपने जानने की कोशिश नहीं की। रमजान में सिर्फ उमराह होता है मेरे भाई। पहले ये सीख लो और समझ लो फिर दूसरी चीजों पे तवज्जों देना। क्योंकि ये ज्यादा जरूरी है।'

Sana Khan

दरअसल, सना ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह ऊपर वाले से दुआ मांगती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मैं इस क्षण को केवल और केवल शब्दों में बयां कर सकती हूं कि मैंने वहां कैसा महसूस किया। सबकुछ मेरे दिल में हैं और मन अभी वहां जाने और सुजूद में सिर रखकर पश्चाताप करने में। अल्लाह हम सबको अपने घर जाने का मौका दें और सबको नेक हिदायत दे। हम सभी इस रमजान में जाने के लिए बहुत उत्साहित थे, लेकिन मुझे लगता है कि अल्लाह के पास बेहतर योजनाएं थीं।'

Sana Khan

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WDICVb
सलमान खान की एक्ट्रेस पर यूजर ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, एक्ट्रेस ने ऐसे की बोलती बंद सलमान खान की एक्ट्रेस पर यूजर ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, एक्ट्रेस ने ऐसे की बोलती बंद Reviewed by N on May 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.