test

रानी मुखर्जी ने किया बड़ा खुलासा, आखिर क्यों उन्हें अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी से रखा गया था दूर

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री (Film industry) में जिस तरह से रिश्ते बनते है कुछ समय के बाद कुछ रिश्ते टूट भी जाते हैं तो कुछ जिंदगी भर के लिए जुड़ जाते हैं। लेकिन टूटने की वजह बनते हैं कुछ लोग और उनकी वजह से ही रिश्ते टूटते हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला था रानी मुखर्जी के साथ।  90 के दशक की बेहतरीन अभिनेत्री में से एक मानी जाने वाली रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) का दिल भी अभिषेक बच्चन ने ऐसे ही तोड़ा था और इसके टूटने की वजह भी बनी थी एश्वर्या रॉय।

रानी ने आगे कहा था- ‘बाकि किसी को अपनी शादी में बुलाना सभी का अपना पर्सनल मैटर होता है। जब कल को मैं शादी करती हूं, तो मैं भी यही करूंगी कि किसे बुलाऊं किसे ना बुलाऊं। हम सबको इस बात से ऊपर उठना चाहिए। मेरी उनके साथ बहुत अच्छी यादें जुड़ी हुई हैं। उनके साथ मैंने अच्छा काम किया है।'

रानी मुखर्जी ने ऐश्वर्या राय को लेकर कहा था कि मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और हम दोनों हमेशा दोस्त रहेंगे। लेकिन बॉलीवुड में कब कौन दोस्त बनता है और कब दुश्मन ये पता ही नहीं चलता।

बाद में रानी ने आदित्य चोपड़ा से शादी की और उन्होंने भी ऐश्वर्या- अभिषेक को शादी में नहीं बुलाया। हालांकि ऐश्वर्या राय के पिता के निधन के समय रानी वहां नजर आईं थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2zAFlOo
रानी मुखर्जी ने किया बड़ा खुलासा, आखिर क्यों उन्हें अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी से रखा गया था दूर रानी मुखर्जी ने किया बड़ा खुलासा, आखिर क्यों उन्हें अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी से रखा गया था दूर Reviewed by N on May 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.