test

ऋषि कपूर के निधन के बाद वायरल हुआ रणबीर कपूर की शादी की भविष्यवाणी का वीडियो

दिवंगत दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में 30 अप्रेल को निधन हो गया। उनकी इच्छा थी कि वह मरने से पहले अपने बेटे रणबीर कपूर की शादी देखे और अपने पोते-पोतियों के साथ खेले। लेकिन उनकी यह इच्छा अधूरी रह गई। रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप के चलते काफी सुर्खियों में रहे हैं। लेकिन अभी तक किसी को दुल्हन नहीं बना सके हैं। फिलहाल रणबीर का नाम आलिया भट्ट से जुड़ रहा है और दोनों की मुलाकात अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर हुई थी। दोनों एक-दूसरे को लगभग 2 साल से डेट कर रहे हैं।

 

India Rishi Kapoor wants Ranbir Kapoor and Alia Bhatt to Marry soon

रणबीर और आलिया कर रहे हैं शादी की प्लानिंग
रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर और आलिया एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं और शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। फैंस इस जोड़ी की शादी का बेसब्री से इंतजार रहे है कि कब दोनों शादी की आधिकारिक घोषणा करेंगे।

भविष्यवाणी का हुआ वायरल
इस बीच सोशल मीडिया पर अभिनेता रणबीर कपूर के फैन पेज से एक पुराना वीडियो शेयर किया गया है जो कि काफी वायरल हो रहा है। इसमें एक टैरो कार्ड रीडर रणबीर की शादी की भविष्यवाणी कर रही हैं। इस वीडियो में यंग रणबीर कपूर मशहूर एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल के साथ बैठे नजर आ रहे हैं और उनके सामने मशहूर सिलेब्रेटी टैरो कार्ड रीडर मुनीषा खतवानी बैठी हुई हैं।

 

Alia bhatt and ranbir kapoor reject a big offer

साल 2010 का है यह वीडियो
यह वीडियो उस दौरान का है जब साल 2010 में रणबीर और दीपिका का ब्रेकअप हो गया था और वह कैटरीना कैफ को डेट कर रहे थे। टैरो कार्ड रीडर अपनी भविष्यवाणी की शुरुआत में कहती हैं कि रणबीर को अब तक अपना सोलमेट नहीं मिला है। वह इसमें कहती हैं कि उन्‍हें शादी के लिए थोड़ा लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

इन सिलेब्‍स का किया प्रिडिक्‍शन
बता दें, मुनीषा खतवानी इससे पहले अनुष्‍का शर्मा के लिए विराट कोहली, दीपिका पादुकोण के लिए रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा के लिए निक जोनस की भविष्‍यवाणी कर चुकी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35MzqBT
ऋषि कपूर के निधन के बाद वायरल हुआ रणबीर कपूर की शादी की भविष्यवाणी का वीडियो ऋषि कपूर के निधन के बाद वायरल हुआ रणबीर कपूर की शादी की भविष्यवाणी का वीडियो Reviewed by N on May 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.