test

Cyclone Amphan से हुई तबाही पर Shah Rukh Khan ने जताया दुख, कहा- हर कोई मेरा अपना है

नई दिल्ली: पूरा भारत जहां कोरोना वायरस (Coronavirus) की मार झेल रहा है तो इस बीच पश्चिम बंगाल और ओडिशा (Odisha) को चक्रवाती अम्फान तूफान का भी कहर देखना पड़ा। बीते बुधवार चक्रवाती तूफान अम्फान (Cyclone Amphan) ने पश्चिम बंगाल और ओडिशा में दस्तक दी और भारी तबाही मचाई। भारी बारिश के साथ 155 किलोमीटर प्रति घंटे से लेकर 185 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार की हवा से राज्य में कई हिस्सों में भारी नुकसान हुआ है। खबरों के मुताबिक, करीब 80 लोगों की जान गई है। इस पूरे मामले पर कई लोगों ने दुख जताया है। बॉलीवुड सितारों ने भी इसपर अपने रिएक्शन दिए। अब हाल ही में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने ट्वीट (Shah Rukh Khan Tweet) कर दुख जताया है।

शाहरुख खान ने ट्वीट कर लिखा, "मेरी प्राथनाएं, सांत्वना और प्यार उन सभी के लिए जो बंगाल और ओडिशा में चक्रवात अम्फान की तबाही से प्रभावित हुए हैं। इस खबर ने मुझे खालीपन महसूस कराया है। उनमें से हर कोई मेरा अपना है। मेरी फैमिली की तरह। हमें परीक्षा की इस मुश्किल घड़ी में मजबूत रहना चाहिए जब तक कि हम फिर से एक साथ मुस्कुरा न सकें।" किंग खान के इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

शाहरुख खान के अलावा बॉलीवुड के कई एक्टर्स ने इस घटना पर अपना रिएक्शन दिया। एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने ट्वीट कर लिखा, "अम्फान तूफान से हुई तबाही को देखना काफी दुखद है। ओड़ीशा, पश्चिम बंगाल और बांग्लादेश में प्रभावित लोगों की सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रहा हूं। उन परिवार के लोगों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं, जिन्होंने इसमें अपनी जिंदगी खो दी।" आपको बता दें कि अम्फान तूफान के कारण हुए नुकसान का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पश्चिम बंगाल के प्रभावित इलाकों का सर्वेक्षण किया। इसके साथ ही पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के लिए 1000 करोड़ की मदद का ऐलान किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3giKj3a
Cyclone Amphan से हुई तबाही पर Shah Rukh Khan ने जताया दुख, कहा- हर कोई मेरा अपना है Cyclone Amphan से हुई तबाही पर Shah Rukh Khan ने जताया दुख, कहा- हर कोई मेरा अपना है Reviewed by N on May 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.