test

पति Nick Jonas की नई आदत से परेशान हुईं Priyanka Chopra, वीडियो में बताई सच्चाई

नई दिल्ली | बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आजकल अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ लॉस एंजेलिस में अपना क्वारेन्टीन टाइम इंजॉए कर रही हैं। लेकिन इसी बीच उन्होंने अपने पति निक जोनास की नई आदत के बारे में भी बताया है जिससे वो काफी अपसेट नजर आ रही हैं। कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन (Lockdown) के बीच सेलेब्स अपने घर में ही अपनी हॉबीज के साथ फेवरेट टाइम पास कर रहे हैं। ऐसे में निक जोनास ने भी अपनी नई हॉबी ढूंढ ली है जिसे वो तो काफी इंजॉए कर रहे हैं लेकिन पीसी के लिए ये थोड़ा परेशानी का कारण बन गया है। निक जोनास ने इसे लेकर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें प्रियंका इस बारे में बता रही हैं। सोशल मीडिया पर प्रियंका-निक का ये वीडियो खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है।

निक ने अपने वीडियो के कैप्शन में भी लिखा है- हाल ही में लाटे आर्ट के लिए एक नया पैशन मिला है। हर कोई मेरी तरह इसके लिए उत्सुक नहीं है लेकिन कोई बात नहीं। बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा दो महीने बाद अपने घर से बाहर निकली थी जिसकी एक फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। इसपर कैप्शन में लिखा था- आंखें कभी खामोश नहीं होती।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Wro1V1
पति Nick Jonas की नई आदत से परेशान हुईं Priyanka Chopra, वीडियो में बताई सच्चाई पति Nick Jonas की नई आदत से परेशान हुईं Priyanka Chopra, वीडियो में बताई सच्चाई Reviewed by N on May 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.