test

कपूर खानदान की यह तस्वीर आपने नहीं देखी होगी, Riddhima ने शेयर कर लिखा- Classic

नई दिल्ली: ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने पिता के साथ बीते हुए दिनों को याद कर रही हैं। जब से Rishi Kapoor का निधन हुआ है, तभी से रिद्धिमा लगातार सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में रिद्धिमा कपूर ने कपूर खानदान की एक ऐसी तस्वीर साझा की है, जिसे आपने शायद अभी तक न देखा हो। इस तस्वीर में Rishi Kapoor भी नजर आ रहे हैं।

kapoor_family.jpg

दरअसल, रिद्धिमा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Riddhima Kapoor Instagram) की स्टोरी से कपूर खानदान की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आपको राज कपूर, शम्मी कपूर, शशि कपूर, रणधीर कपूर, ऋषि कपूर, नीतू कपूर और साथ में नन्हीं करिश्मा कपूर दिखाई देंगी एक ही फ्रेम ही में बॉलीवुड के कई दिग्गज एक्टर्स हैं। रिद्धिमा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'क्लासिक।' साथ में उन्होंने एक दिल वाला इमोजी भी बनाया है। सोशल मीडिया (Social Media) पर अब यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2zP6Rb0
कपूर खानदान की यह तस्वीर आपने नहीं देखी होगी, Riddhima ने शेयर कर लिखा- Classic कपूर खानदान की यह तस्वीर आपने नहीं देखी होगी, Riddhima ने शेयर कर लिखा- Classic Reviewed by N on May 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.